देश में कोरोना के बढ़ते मामलों पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का ट्वीट, बोलीं- ध्यान भटकाने के हथकंडे और...

देशभर में कोरोना (Coronavirus) से संक्रमित कुल मामलों की संख्या 22 लाख के पार पहुंच चुकी है. एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा (Dipannita Sharma) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि यह चिंता करने लायक नहीं है तो मुझे नहीं मालूम कि क्या होगा.

देश में कोरोना के बढ़ते मामलों पर बॉलीवुड एक्ट्रेस का ट्वीट, बोलीं- ध्यान भटकाने के हथकंडे और...

दीपानिता शर्मा (Dipannitaa Sharma) ने देशभर में बढ़ रहे कोरोना मामलों पर किया ट्वीट

खास बातें

  • देशभर में कोरोना से संक्रमित मामलों की संख्या पहुंची 22 लाख के पार
  • एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा ने कोरोना मामलों को लेकर किया ट्वीट
  • दीपानिता शर्मा ने कहा कि अगर ये चिंता के लायक नहीं है तो...
नई दिल्ली:

देशभर में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित मामले कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. बीते 24 घंटे में भी कोरोना से संक्रमित 50 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं. वहीं, 24 घंटे के दौरान करीब 871 लोगों का कोरोना के कारण निधन भी हो गया है. कोविड-19 को लेकर हाल ही में बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस दीपानिता शर्मा (Dipannita Sharma) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा कि यह चिंता करने लायक नहीं है तो मुझे नहीं मालूम कि क्या होगा. इसके साथ ही दिपानिता शर्मा ने अपने ट्वीट में कहा कि मैं आप लोगों से मिन्नतें करती हूं कि अपनी खातिर कृपया सावधान रहें.

दीपानिता शर्मा (Dipannita Sharma) का कोरोना वायरस को लेकर किया गया यह ट्वीट खूब सुर्खियां बटोर रहा है, साथ ही लोग इस पर जमकर कमेंट भी कर रहे हैं. अपने ट्वीट में दिपानिता शर्मा ने लिखा, "जहां ध्यान भटकाने के हथकंडे और टीआरपी के लिए होड़ जारी है, वहीं उस बीच हम कल कोरोना वायरस से मौतों के मामले में एक दिन में एक हजार मौतों का आंकड़ा पार कर चुके हैं. अगर यह बात परेशान करने वाली नहीं है तो न जाने कौन सी बात परेशान करेगी. मैं आप लोगों से मिन्नत करती हूं कि अपनी सावधान रहें." अपने ट्वीट के साथ दीपानिता शर्मा ने कोरोना वायरस से जुड़े मामलों का चार्ट भी शेयर किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

दीपानिता शर्मा (Dipannita Sharma) द्वारा शेयर किए गए इस चार्ट में नजर आ रहा है कि वायरस से संक्रमित कुल केस की संख्या 22 लाख से अधिक है. वहीं, 24 घंटों में वायरस से मरने वालों की संख्या 1 हजार से ज्यादा दिखाई दे रही है. इसके साथ ही चार्ट में नजर आ रहा है कि देशभर में कोरोना वायरस से संक्रमित 6 लाख से अधिक मामले एक्टिव हैं, जबकि अब तक 15 लाख से ज्यादा लोग कोरोना को मात दे चुके हैं. बता दें कि कोविड-19 के बढ़ते मामलों को लेकर ही पीएम नरेंद्र मोदी आज 10 राज्य के मुख्यमंत्रियों से चर्चा भी करने वाले हैं.