अभिनेता साई धरम तेज सड़क हादसे में घायल, अस्पताल में भर्ती

साऊथ इंडस्ट्री के अभिनेता साई धरम तेज शुक्रवार रात को बाइक से एक्सीडेंट हो गया. अभिनेता अपनी बाइक से शुक्रवार रात दुर्गमचेरुवु केबल ब्रिज के पास से गुजर रहे थे.

अभिनेता साई धरम तेज सड़क हादसे में घायल, अस्पताल में भर्ती

साई धरम तेज का एक्सीडेंट

नई दिल्ली:

साऊथ इंडस्ट्री के अभिनेता साई धरम तेज शुक्रवार रात को बाइक से एक्सीडेंट हो गया. अभिनेता अपनी बाइक से शुक्रवार रात दुर्गमचेरुवु केबल ब्रिज के पास से गुजर रहे थे. जहां ये हादसा हुआ है. खबरों के मुताबिक, साई धरम तेज एक स्पॉर्ट्स बाइक पर सवार थे. सड़क पर कीचड़ होने की वजह से उनकी बाइक फिसल गई और एक्सीडेंट हो गया. बता दें. इस दौरान उन्होंने हेलमेट पहना हुआ था, जिसकी वजह से उनके सिर में कोई छोट नहीं आई है. एक्सीडेंट के तुरंत बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया. उनकी हालत ठीक होने के बाद उन्हें उचित इलाज के लिए दूसरे अस्पताल में ले जाया गया.


साई धमर तेज की टीम ने बताया है कि, 'साई अब बिल्कुल ठीक हैं और रिकवर हो रहे हैं. चिंता करने की बात नहीं है. अस्पताल में उनकी देखभाल की जा रही है. स्थिर होने के बाद, उन्हें साई को इलाज जारी रखने के लिए अपोलो अस्पताल में शिफ्ट किया गया है'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वहीं सोशल मीडिया पर साई के एक्सीडेंट की फोटो जमकर वायरल हो रही है. जिसमें देखा जा सकता है कि उनकी आंखों, छाती, कमर और शरीर के दूसरे हिस्से पर चोटें हैं. एक्सीडेंट की खबर के बाद अभिनेता के परिवार वाले तुरंत अस्पताल पहुंच गए, जिसमें उनके भाई वैष्णव तेज, अंकल पवन कल्याणा और कजिन वरुण शामिल हैं.