मशहूर एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal) का शनिवार को निधन हो गया. वो 53 साल के थे.

मशहूर एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल का निधन, बॉलीवुड में शोक की लहर

बिक्रमजीत कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal) का निधन

नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर बिक्रमजीत कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal) का शनिवार को निधन हो गया. वो 53 साल के थे. बताया जा रहा है कि बिक्रमजीत कोरोना वायरस से संक्रमित थे और बीते सप्ताह उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. बिक्रमजीत कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal) के निधन पर बॉलीवुड सेलेब्स से लेकर फैन्स तक सभी दुखी हैं और सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए अपना दुख जता रहे हैं. बिक्रमजीत कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal Death) ने बॉलीवुड फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी शो में काम किया था.

बिक्रमजीत कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal) के निधन पर बॉलीवुड डायरेक्टर मधुर भंडारकर सहित कई सितारों ने ट्वीट किया है. मधुर भंडारकर ने लिखा: "मेजर बिक्रमजीत कंवरपाल के निधन से काफी दुखी हूं. उन्होंने मेरी कई फिल्मों जिनमें हीरोइन, पेज 3, कॉर्पोरेट और इंदु सरकार शामिल हैं उनमें अभिनय किया था. भारतीय सेना और  सियाचिन पर उनकी ड्रीम प्रोजेक्ट फिल्म पर हमारी बातचीत को मिस करूंगा. उनके परिवार और दोस्तों के लिए मेरी संवेदना."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बिक्रमजीत कंवरपाल (Bikramjeet Kanwarpal) ने भारतीय सेना से एक मेजर के तौर पर रिटायर होने के बाद एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था. उन्होंने पेज 3, पाप, रॉकेट सिंह सेल्समैन ऑफ द ईयर, आरक्षण, मर्डर‌ 2, द गाजी अटैक, 2 स्टेट्स, जोकर, हीरोइन, क्या कूल हैं हम, कॉर्पोरेट, करम, हे बेबी जैसी फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जादू बिखेरा था. इसके अलावा बिक्रमजीत ने दीया और बाती हम, ये हैं चाहतें, दिल ही तो है, 24, तेनाली रामा, क्राइम पेट्रोल दस्तक, सियासत, नीली छत्रीवाले, मेरे रंग में रंगनेवाली, कसम तेरे प्यार की जैसे टीवी शोज में भी काम किया था.