विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Dec 23, 2023

ऐश्वर्या से तलाक की अफवाहों के बीच वायरल हुआ अभिषेक बच्चन का हमशक्ल, लोग देने लगे सांत्वना, बोले- भाई सब ठीक हो जाएगा

सोशल मीडिया पर अभिषेक बच्चन के हमशक्ल का वीडियो वायरल हो रहा है. कुछ लोगों को वीडियो में नजर आ रहे शख्स में अभिषेक के साथ-साथ सलमान खान की भी झलक दिखाई दे रही है.

Read Time: 3 mins
ऐश्वर्या से तलाक की अफवाहों के बीच वायरल हुआ अभिषेक बच्चन का हमशक्ल, लोग देने लगे सांत्वना, बोले- भाई सब ठीक हो जाएगा
अभिषेक बच्चन के हमशक्ल का वीडियो वायरल
नई दिल्ली:

पिछले कुछ दिनों से बच्चन परिवार पर हर किसी की नजरें टिकी हुई है. कयास लगाए जा रहे हैं कि बॉलीवुड के शहंशाह कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन के बेटे और बहु की शादी-शुदा जिंदगी में दरार आ गई है. पिछले कुछ समय से ऐश्वर्या ससुराल छोड़ अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ मां वृंदा राय के घर रह रही हैं, जिसके चलते तलाक की खबरों को और हवा मिल रही है. अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नजर आ रहे शख्स की शक्ल अभिषेक बच्चन से काफी मिलती-जुलती है. अभिषेक और ऐश्वर्या के बीच तलाक की खबरों को लेकर इस यूजर ने एक मजाकिया रील शेयर किया है. इस रील को अब तक कई मिलियन यूजर्स ने देखा है वहीं वीडियो पर कई मजेदार कमेंट्स भी देखने को मिल रहा है.

फुकरा इंसान ने किया दिलचस्प कमेंट

रील पर यूजर्स कई मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ लोगों को वीडियो में नजर आ रहे शख्स में अभिषेक बच्चन के साथ-साथ सलमान खान की भी झलक दिखाई दे रही है. फेमस यूट्यूबर और बिग बॉस ओटीटी सीजन 2 के रनर अप अभिषेक मलहान ने इस रील पर कमेंट करते हुए लिखा, "भाई सलमान खान और अभिषेक बच्चन दोनों हो आप तो." रील पोस्ट करने वाले सिमरजीत सिंह नागरा ने मजेदार जवाब देते हुए कहा, "तभी मुझे लगा मेरे अंदर लड़ाई क्यों चल रही है." वीडियो में नजर आ रहे सिमरजीत खुद एक एक्टर हैं. वीडियो में सिमरजीत कार के ड्राइविंग सीट पर बैठकर यह सोचते हुए नजर आ रहे हैं कि ऐश्वर्या राय के घर छोड़कर जाने पर लोग उन्हें सांत्वना क्यों दे रहे हैं?
 

इस रील को अब तक 7 मिलियन से ज्यादा लोग देख चुके हैं. 82.7 के लोगों ने रील को लाइक किया है वहीं इसे अब तक 34.4 के बार शेयर किया गया है. वीडियो में नजर आ रहे सिमरजीत सिंह नागरा एक एक्टर और मॉडल है जिन्होंने अपने करियर की शुरुआत एड फिल्मों से की थी. 2017 में उन्होंने सैफ अली खान स्टारर बॉलीवुड फिल्म शेफ से डेब्यू किया था. इसके बाद 2018 में सिमरजीत ने कम्मारा सम्भवम से मलयालम फिल्म इंडस्ट्री में कदम रखा.

अभिषेक बच्चन से सलमान खान मिले गले

हाल ही में प्रोड्यूसर आनंद पंडित के बर्थडे पार्टी में सलमान खान को अभिषेक बच्चन और अमिताभ बच्चन को गले लगाते देखा गया. यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में रही. हालांकि. ऐश्वर्या इस पार्टी में मौजूद नहीं थीं. तलाक की खबरों पर अभी तक ऐश्वर्या या बच्चन परिवार ने अब तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है.

 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Bigg Boss OTT 3: टूटी बिग बॉस की तिकड़ी, एलिमिनेट हुईं अरमान मलिक की बीवी नंबर 1, लोग बोले- अनफेयर एविक्शन 
ऐश्वर्या से तलाक की अफवाहों के बीच वायरल हुआ अभिषेक बच्चन का हमशक्ल, लोग देने लगे सांत्वना, बोले- भाई सब ठीक हो जाएगा
कल्कि 2898एडी का कितना है बजट, कितनी है एक्टर्स की फीस और वीकेंड पर कितना हो सकता है कलेक्शन
Next Article
कल्कि 2898एडी का कितना है बजट, कितनी है एक्टर्स की फीस और वीकेंड पर कितना हो सकता है कलेक्शन
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;