भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी को इवेंट पर जाने से सिक्यूरिटी गार्ड ने रोका, एक्टर बोले- अपने ही इवेंट से बाहर कर दिया

अभिमन्यु दसानी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्हें शर्ली सेतिया के साथ देखा जा सकता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों अपनी फिल्म को प्रमोट करने किसी इवेंट में गए हैं, जहां पर सिक्यूरिटी गार्ड ने उन्हें रोक लिया है.

भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी को इवेंट पर जाने से सिक्यूरिटी गार्ड ने रोका, एक्टर बोले- अपने ही इवेंट से बाहर कर दिया

अभिमन्यु दसानी को सिक्यूरिटी गार्ड ने रोका

नई दिल्ली :

भाग्यश्री के बेटे अभिमन्यु दसानी बॉलीवुड के उभरते हुए एक्टर्स में से एक हैं. अभिमन्यु बॉलीवुड की कुछ फिल्मों में काम कर चुके हैं, जिसमें उनके अभिनय को लोगों ने खासा पसंद किया है. अब जल्द ही एक्टर को शिल्पा शेट्टी और शर्ली सेतिया के साथ फिल्म 'निकम्मा' में देखा जाएगा, जिसका प्रमोशन इन दिनों फिल्म की कास्ट जोरों-शोरों से कर रही है. अभिमन्यु दसानी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव हैं और अक्सर कुछ न कुछ पोस्ट शेयर करते हुए देखे जाते हैं. इसी क्रम में अभिमन्यु ने अपने इंस्टा हैंडल पर एक नया पोस्ट शेयर किया है, जो उनके चाहने वालों को बहुत पसंद आ रहा है.

अभिमन्यु दसानी ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें उन्हें शर्ली सेतिया के साथ देखा जा सकता है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि दोनों अपनी फिल्म को प्रमोट करने किसी इवेंट में गए हैं, जहां पर सिक्यूरिटी गार्ड ने उन्हें रोक लिया है. सिक्यूरिटी गार्ड अभिमन्यु और शर्ली को गेट के अंदर नहीं जाने दे रहा, जिस पर एक्टर कहते हैं, "निकम्मा इवेंट है और हम अलाउड नहीं हैं. हमें अपने ही इवेंट से बाहर कर दिया गया है" फिर अभिमन्यु सिक्यूरिटी गार्ड को अपना परिचय देते हुए नजर आते हैं. वे बोलते हैं, "भैया हम लोग प्रमोशन के लिए आए हैं. मेरा नाम अभिमन्यु है". 

अभिमन्यु के इस वीडियो पर सोशल मीडिया यूजर्स की मजेदार प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. अभिमन्यु की बहन अवंतिका दसानी ने वीडियो पर कमेंट करते हुए मजाक में लिखा हैं, "निकम्मों के साथ यही होता है". वहीं एक यूजर लिखते हैं, "सर मुझे लगा कि आप सच्ची में भड़क गए थे". एक और यूजर ने लिखा है, "बेचारे बच्चों को वॉचमैन जाने नहीं दे रहा". गौरतलब है कि अभिमन्यु की फिल्म निकम्मा इसी महीने की 17 तारीख को रिलीज हो रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इसे भी देखें :राधिका मर्चेंट की अरंगेत्रम सेरेमनी में पहुंचे सलमान खान