आराध्या बच्चन की स्कूल की अनदेखी तस्वीर वायरल, फोटो देख फैंस बोले- ये होता है अनुशासन

आराध्या बच्चन के फैन पेज पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि आराध्या दो चोटी बनाए, फुल स्कूल यूनिफॉर्म में स्कूल ग्राउंड में खड़ी नजर आ रही हैं.

आराध्या बच्चन की स्कूल की अनदेखी तस्वीर वायरल, फोटो देख फैंस बोले- ये होता है अनुशासन

आराध्या बच्चन की स्कूल की अनदेखी तस्वीर वायरल

नई दिल्ली:

बच्चन परिवार का चाहें कोई भी सदस्य क्यों ना हो फैंस उसकी एक पोस्ट और एक झलक देखने के लिए काफी उत्साहित रहते हैं. पिछले दिनों आराध्या की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही थी. वहीं अब इंटरनेट पर एक और तस्वीर सामने आई है. जिसे देख फैंस आराध्या बच्चन और बच्चन परिवार की तारीफ करते थक नहीं रहे हैं. बता दें कि ये आराध्या के स्कूल की तस्वीर है. जहां वे बाकी क्लासमेट के साथ स्कूल के ग्राउंड में खड़ी नजर आ रही हैं.

आराध्या बच्चन के फैन पेज पर एक तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि आराध्या दो चोटी बनाए, फुल स्कूल यूनिफॉर्म में स्कूल ग्राउंड में खड़ी नजर आ रही हैं. इसके साथ ही उन्होंने फेस मास्क भी पहना हुआ है. जिसे देख फैंस उनकी जमकर सराहना कर रहे हैं एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा-ये होता है अनुशासन तो दूसरे ने लिखा-सो क्यूट, कुछ दिनों पहले आराध्या का स्कूल यूनिफॉर्म में एक वीडियो और वायरल हुआ था. जिसपर उन्होंने जमकर वाहवाही लूटी थी. 

बता दें कि आराध्या बच्चन, बच्चन परिवार की सबसे छोटी सदस्य हैं, लेकिन उनकी पॉपुलेरिटी किसी बड़े स्टार से कम नहीं है, भले भी आराध्या किसी भी सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर ना हों, लेकिन उनके एक नहीं बल्कि हजारों फैन पेज हैं जिस पर एक नहीं हजार नहीं बल्कि लाखों की संख्या में फॉलोअर्स हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com