आराध्या बच्चन ने मम्मी ऐश्वर्या राय के साथ कुछ इस अंदाज में किया नए साल का स्वागत, क्यूट तस्वीरें देख कर आपको भी आ जाएगा प्यार

बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया. इस दौरान की तस्वीरें आराध्या बच्चन के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुई हैं. तस्वीरों में ऐश्वर्या और आराध्या एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं.

आराध्या बच्चन ने मम्मी ऐश्वर्या राय के साथ कुछ इस अंदाज में किया नए साल का स्वागत, क्यूट तस्वीरें देख कर आपको भी आ जाएगा प्यार

आराध्या बच्चन ने शेयर की न्यू ईयर सेलिब्रेशन की तस्वीर

नई दिल्ली :

नया साल 2023 शुरू हो चुका है और बॉलीवुड सितारे भी इसे अपने अपने अंदाज में मनाते दिखे. बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय ने अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया. इस दौरान की तस्वीरें आराध्या बच्चन के इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुई हैं. तस्वीरों में ऐश्वर्या और आराध्या एन्जॉय करते नजर आ रहे हैं. आराध्या में मां ऐश्वर्या की झलक साफ देखी जा सकती है. आराध्या बच्चन के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर हुई तस्वीरों में वह अपनी मम्मी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ नजर आ रही हैं.

पहली तस्वीर में आराध्या ने हैप्पी न्यू ईयर वाला क्राउन पहना हुआ है और हाथों में गुलाब के फूल लिए खड़ी हैं. वहीं दूसरी तस्वीर में ऐश्वर्या और आराध्या दोनों ही हैट पहने नजर आ रही हैं. मां-बेटी की स्माइल एक दम सेम नजर आ रही है. तीसरी तस्वीर में आराध्या ने अपने हाथों से हार्ट बनाया है और ऐश्वर्या सेल्फी खींच रही हैं.

आराध्या को अक्सर मां ऐश्वर्या के साथ ही देखा जाता है. आराध्या कहीं भी जाती हैं तो ऐश्वर्या उनके साथ होती हैं. आराध्या में साफ तौर पर मां की झलक आती है और उनके चेहरे पर वहीं चार्म है जो मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या के चेहरे पर नजर आता है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आराध्या बेहतरीन डांसर भी हैं, वह खूबसूरत क्लासिकल डांस करती हैं, इसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर सामने आ चुका है. वहीं एक बार आराध्या की शुद्ध हिंदी में कविता बोलते एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, जिसे देख लोगों ने कहा था कि दादा अमिताभ बच्चन और उनके पिता हरिवंश राय बच्चन की विरासत को आराध्या आगे लेकर जाएगी.