आमिर खान का बेटी Ira के साथ दिखा स्ट्रांग बॉन्ड, फैंस बोले- इतने समय बाद...

आइरा खान ने इंस्टा हैंडल पर चार तस्वीरें शेयर की हैं पहली तस्वीरे में वे फुल पोज देती दिखाई दे रही हैं वहीं दूसरी फोटो में आमिर आइरा पर प्यार बरसाते दिख रहे हैं तीसरी तस्वीर में दोनों साइड हग किए बैठे हैं.

आमिर खान का बेटी Ira के साथ दिखा स्ट्रांग बॉन्ड, फैंस बोले- इतने समय बाद...

आइरा का पिता के साथ दिखा स्ट्रांग बॉन्ड

नई दिल्ली :

आमिर खान की बेटी आइरा खान सोशल मीडिया पर जमकर सुर्खियां बटोरती हैं. वे एक ऐसी किड स्टार हैं जो अपनी पर्सनल लाइफ के साथ-साथ अपनी प्रोफेशनल लाइफ को लेकर चर्चाओं में रहती हैं. वहीं हाल ही में आइरा ने कुछ तस्वीरें अपने पिता के साथ शेयर की हैं. जो फैंस को बेहद पसंद आ रही हैं. इन तस्वीरों में पिता और बेटी का स्ट्रांग बॉन्ड देखने को मिल रहा है. यह क्रिसमस ईव की तस्वीरें हैं जिसे आइरा ने हाल ही में अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है. 

पिता के साथ दिखा स्ट्रांग बॉन्ड
आइरा खान ने इंस्टा हैंडल पर चार तस्वीरें शेयर की हैं पहली तस्वीरे में वे फुल पोज देती दिखाई दे रही हैं वहीं दूसरी फोटो में आमिर आइरा पर प्यार बरसाते दिख रहे हैं तीसरी तस्वीर में दोनों साइड हग किए  बैठे हैं. वहीं चौथी तस्वीर काफी क्यूट है जहां आइरा पाउट बनाए बैठी हैं. इस तस्वीर पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा दोनों की प्यारी तस्वीर वो भी इतने समय बाद. वहीं दूसरे ने लिखा स्ट्रांग बॉन्ड.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ब्वॉयफ्रेंड साथ शेयर की तस्वीर 
बता दें कि आइरा ने दूसरी पोस्ट अपने ब्वॉयफ्रेंड नुपूर शिखरे के साथ शेयर की है. जहां दोनों की प्यारी सी केमिस्ट्री देखने को मिल रही है. पहली तस्वीर में दोनों स्टाइलिश पोज देते दिख रहे हैं वहीं दूसरी तस्वीर में वे उन्हें किस कर क्रिसमस की बधाई दे रही हैं. वहीं कमेंट बॉक्स में नुपूर ने हार्ट इमोजी बना फोटो की तारीफ की है.