सचिन तेंदुलकर ने आमिर खान के जन्मदिन पर ली चुटकी, यूजर बोले- सहवाग बनना जारी है...

सचिन तेंदुलकर ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "जन्मदिन मुबारक आमिर खान. आप सुपरस्टार हैं और इसमें कोई सीक्रेट नहीं है.. हाहाहा.. दोस्त मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ हैं..."

सचिन तेंदुलकर ने आमिर खान के जन्मदिन पर ली चुटकी, यूजर बोले- सहवाग बनना जारी है...

जन्मदिन पर सचिन तेंदुलकर ने दी आमिर खान को बधाई.

नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेता आमिर खान आज अपना 53वां जन्मदिन मना रहे हैं. जोधपुर में ऐतिहासिक फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त आमिर खान इस साल काम करते हुए अपना बर्थडे सेलिब्रेट करेंगे. अपने फेवरेट सुपरस्टार के जन्मदिन पर आमिर ने प्रशंसकों ने उन्हें फेसबुक, ट्विटर से लेकर इंस्टाग्राम पर बधाईयां दी. क्रिकेट के भगवान माने जाने वाले सचिन तेंदुलकर ने भी आमिर को जन्मदिन पर खास अंदाज में विश किया है.

जन्मदिन पर इमोशनल हुए Aamir Khan, बोले- जो भी हूं इनकी वजह से हूं...
 

सचिन ने उनके साथ तस्वीर साझा करते हुए लिखा, "जन्मदिन मुबारक आमिर खान. आप सुपरस्टार हैं और इसमें कोई सीक्रेट नहीं है.. हाहाहा.. दोस्त मेरी शुभकामनाएं हमेशा आपके साथ हैं..." बता दें, सचिन ने यहां आमिर की फिल्म 'सीक्रेट सुपरस्टार' का संधि-विच्छेद कर, उन्हें मजाकियां लहजे में बधाई दी है.

इंस्टाग्राम से जुड़ते ही आमिर खान ने मचाया तहलका, बिना फोटो डाले बटोरे इतने फॉलोअर्स

घंटे भर पहले आए सचिन के इस पोस्ट को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद किया जा रहा है. यूजर्स अपने फेवरेट सुपरस्टार को एक फ्रेम में देखकर काफी खुश हैं. सचिन के कैप्शन पर फैन्स की मिली-जुली प्रतिक्रिया आ रही है. एक यूजर ने सचिन की इस बर्थडे पोस्ट पर लिखा, "रिटायरमेंट के बाद भी सेहवाग बनने की कोशिश जारी है...." तो कुछ यूजर्स ने सचिन के ह्यूमर को सराहा है.
sachin tendulkar instagram

सचिन तेंदुलकर के पोस्ट पर यूजर्स के कमेंट्स.


शाहरुख से पहले आमिर खान को ऑफर हुई थी 'डर', जानें 5 Unknown Facts

'दंगल' में आमिर खान की बेटी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सन्या मल्होत्रा ने भी आमिर को जन्मदिन की बधाई दी है.
 
 

Happy birthday to the BEST!

A post shared by Sanya Malhotra (@sanyamalhotra_) on

'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' में क्या ऐसा होगा अमिताभ बच्चन का लुक, जानें Viral Photo का सच

मालूम हो कि, जोधपुर में ऐतिहासिक फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की शूटिंग में व्यस्त आमिर खान इस साल काम करते हुए अपना जन्मदिन मनाएंगे. यशराज बैनर की इस फिल्म में आमिर खान के अलावा अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ, फातिमा सना शेख अहम किरदार में दिखेंगे. विजय कृष्ण आचार्य के निर्देशन में बनी यह फिल्म दिवाली के मौके पर 7 नवंबर को रिलीज होगी. 

VIDEO: 'सीक्रेट सुपरस्टार' की टीम से विशेष बातचीत...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com