विज्ञापन
Story ProgressBack

आमिर खान के बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म से लेकर साउथ की इस धांसू फिल्म तक, इस हफ्ते OTT पर होगा फुल पैसा वसूल

इस हफ्ते आपको ओटीटी पर ये फिल्में और वेब सीरीज देखने को मिलने वाली हैं.

Read Time: 3 mins
आमिर खान के बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म से लेकर साउथ की इस धांसू फिल्म तक, इस हफ्ते OTT पर होगा फुल पैसा वसूल
इस हफ्ते ओटीटी पर होगा धमाल
नई दिल्ली:

ओटीटी प्लेटफार्म पर आने वाले हफ्ते में कई फिल्में और वेब सीरीज रिलीज होने वाली हैं. इन्हें आप परिवार के साथ बैठकर देख सकते हैं. इसमें आमिर खान के बेटे की डेब्यू फिल्म 'महाराज' से लेकर 'लव की अरेंज मैरिज' जैसे टाइटल्स शामिल हैं. तो अगर आप भी वीकएंड पर कुछ मजेदार करना चाहते हैं और बाहर जाने का मूड नहीं है तो घर बैठकर टीवी ऑन करिए और चिल करिए.

इस हफ्ते इन 5 प्रोजेक्ट्स ने खींचा ध्यान-

'सिस्टरहुड': इस शो में अन्वेशा विज, नित्या माथुर, निधि भानुशाली और भाग्यश्री लिमये हैं. सीरीज की कहानी चार स्कूल गर्ल्स जोया, निकिता, एन और गार्गी के इर्द-गिर्द घूमती है. चारों बेस्ट फ्रेंड्स हैं. इनकी दोस्ती जिंदगी में आने वाली कई चुनौतियों से होकर गुजरती है जिसका सामना चारों मिलकर एक साथ करती हैं. टीवीएफ और गर्लियापा द्वारा निर्मित 'सिस्टरहुड' 13 जून से अमेजन मिनी टीवी पर स्ट्रीम होगी.

'महाराज': यह आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म है. इसमें जयदीप अहलावत, शरवरी वाघ और शालिनी पांडे महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे. इसकी कहानी 1862 के एक महाराजा मानहानि मामले पर आधारित है. फिल्म एक पत्रकार और एक ताकतवर व्यक्ति के बीच कानूनी लड़ाई को दिखाती है. इसका निर्देशन सिद्धार्थ पी मल्होत्रा ​​ने किया है और यह यशराज फिल्म्स द्वारा निर्मित है. 'महाराज' 14 जून को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

'लव की अरेंज मैरिज': रोमांटिक कॉमेडी फिल्म की कहानी छोटे शहर की है. इसमें अवनीत कौर ने इशिका और सनी सिंह ने लव की भूमिका निभाई है. दोनों की लव स्टोरी दर्शकों को खूब एंटरटेन करेगी. फिल्म में राजपाल यादव, अन्नू कपूर और सुप्रिया पाठक भी अहम किरदार में हैं. इसका निर्देशन इशरत आर खान ने किया है. यह 14 जून को जी5 पर रिलीज होगी.

'गैंग्स ऑफ गोदावरी': तेलुगु एक्शन फिल्म 'गैंग्स ऑफ गोदावरी' में विश्वक सेन, अंजलि, नेहा शेट्टी, नासर, पी. साई कुमार और हाइपर आदी लीड रोल में हैं. यह कृष्ण चैतन्य ने लिखी है और निर्देशन भी उन्होंने ही किया है. यह 14 जून को नेटफ्लिक्स पर तेलुगु, तमिल, मलयालम और कन्नड़ में स्ट्रीम होगी.

'अल्ट्रामैन: राइजिंग': एनिमेटेड सुपरहीरो फिल्म में क्रिस्टोफर सीन, केन सातो की भूमिका में हैं. इसमें गेडे वतनबे, टैमलिन टोमिता, कीन यंग और जूलिया हैरिमैन ने भी अपनी आवाजें दी हैं. इसका निर्देशन शैनन टिंडल ने किया है. यह 14 जून को नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम होगी.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
सोनाक्षी सिन्हा ने शादी पर पहनी मां की पुरानी साड़ी और हार, सादगी जीत लेगी आपका भी दिल- देखें फोटो
आमिर खान के बेटे जुनैद की डेब्यू फिल्म से लेकर साउथ की इस धांसू फिल्म तक, इस हफ्ते OTT पर होगा फुल पैसा वसूल
सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने क्रिप्टिक मैसेज पर दिया रिएक्शन, बोले- मुझे जब कुछ कहना...
Next Article
सोनाक्षी सिन्हा के भाई लव सिन्हा ने क्रिप्टिक मैसेज पर दिया रिएक्शन, बोले- मुझे जब कुछ कहना...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;