'लाल सिंह चड्डा' के फ्लॉप होने के बाद वापसी करने जा रहे हैं आमिर खान, 'अंदाज अपना-अपना' के डायरेक्टर का थामा हाथ

आमिर खान ने जल्द अपनी नई फिल्म की घोषणा करने वाले हैं. इस बार वह बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक राजकुमार संतोषी के साथ फिल्म बनाने वाले हैं. पिछले साल आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर सुर्खियों में थे.

'लाल सिंह चड्डा' के फ्लॉप होने के बाद वापसी करने जा रहे हैं आमिर खान, 'अंदाज अपना-अपना' के डायरेक्टर का थामा हाथ

'लाल सिंह चड्डा' के फ्लॉप होने के बाद वापसी करने जा रहे हैं आमिर खान

नई दिल्ली:

आमिर खान ने जल्द अपनी नई फिल्म की घोषणा करने वाले हैं. इस बार वह बॉलीवुड के मशहूर निर्माता-निर्देशक राजकुमार संतोषी के साथ फिल्म बनाने वाले हैं. पिछले साल आमिर खान फिल्म लाल सिंह चड्डा को लेकर सुर्खियों में थे. उनकी यह फिल्म बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुई थी. इसके बाद से आमिर खान के फैंस उनकी अगली फिल्म की इंतजार कर रहे हैं. जिसको लेकर अब बड़ी खबर यह है कि वह राजकुमार संतोषी के साथ दो फिल्में करने वाले हैं. 

इस बात की जानकारी खुद को फिल्म समीक्षक कहने वाले बॉलीवुड अभिनेता केआरके ने दी है. उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए बताया है कि आमिर खान ने दो फिल्मों के राजकुमार संतोषी के साथ हाथ मिलाया है. केआरके ने अपने एक्स अकाउंट पर लिखा, 'आमिर खान ने निर्देशक राजकुमार संतोषी को 2 फिल्मों के लिए साइन किया है. आमिर एक फिल्म खुद करेंगे. जबकि वह दूसरी फिल्म प्रोड्यूस करेंगे.' सोशल मीडिया पर केआरके का यह ट्वीट वायरल हो रहा है. 

 
आमिर खान के फैंस ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गम का हिंदी रीमेक थी. इस फिल्म से आमिर खान ने चार साल बाद बड़े पर्दे पर कमबैक किया था, इसके बावजूद उनकी फिल्म दर्शकों को लुभाने में नाकामयाब रही. 180 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म अपनी लागत निकालने में भी असफल रही. फिल्म को तकरीबन 100 करोड़ का भारी नुकसान झेलना पड़ा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com