Ira Khan ने सिंगर सोना महापात्रा को सोशल मीडिया पर बोला 'आंटी', तो यूं मिला जवाब

इरा खान (Ira Khan) ने बॉलीवुड की मशहूर सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) को सोशल मीडिया पर आंटी बोला, जिसपर सिंगर ने उन्हें जवाब दिया.

Ira Khan ने सिंगर सोना महापात्रा को सोशल मीडिया पर बोला 'आंटी', तो यूं मिला जवाब

इरा खान (Ira Khan) ने सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) को कहा आंटी तो मिला जवाब

खास बातें

  • इरा खान ने मशहूर सिंगर सोना महापात्रा को बोला आंटी
  • सोशल मीडिया पर सिंगर ने इरा खान को दिया जवाब
  • इंस्टाग्राम पर ही शुरू हो गई इरा और सोना की बातचीत
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट आमिर खान  (Aamir Khan) की बेटी इरा खान (Ira Khan) फिल्मों से दूर रहने के बाद भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनकी फोटो हो या वीडियो, दोनों ही सुर्खियों में आ जाती है. लेकिन हाल ही में इरा खान अपनी फोटो और वीडियो के वजह से नहीं, बल्कि बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) को आंटी कहकर सुर्खियों में आ गई हैं. दरअसल, इरा खान (Ira Khan Photo) ने इंस्टाग्राम पर अपनी एक फोटो शेयर की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, "अपने अंदर की सोना महापात्रा को जगा रही हूं. पहली बार अपने प्ले को कहीं लेकर जा रही हूं. आपकी ऊर्जा और प्रतिभा को एक परफॉर्मर की तरह प्रसारित कर रही हूं, सोना आंटी."

नुसरत जहां ने शेयर किया Video, बोलीं- हर कोई खुशी का हकदार है...

इरा खान (Ira Khan) की इस पोस्ट पर सिंगर सोना महापात्रा (Sona Mohapatra) ने भी रिप्लाई किया. दोनों ने एक-दूसरे से सोशल मीडिया पोस्ट पर ही बातचीत करनी शुरू कर दी. सोना महापात्रा ने इरा खान को जवाब देते हुए लिखा, "आपने मुझे कभी आंटी नहीं कहा, इसलिए अब परेशान मत होइए..." सोना महापात्रा के इस कमेंट के बाद खुद इरा खान ने भी उनका जवाब दिया. इरा खान ने कहा, "मैं हमेशा ही आपको आंटी कहती हूं, खुशी है कि आपने ध्यान नहीं दिया." इरा खान के इस रिप्लाई के बाद सोना महापात्रा ने उनको सलाह देते हुए लिखा, "मासी मेरी पहली देसी पसंद होगी. अगर आप जिद्द करो तो."

Jharkhand के 'जामताड़ा' के ये लड़के लगाते हैं लोगों को करोड़ों का चूना, देखें सनसनीखेज Video

6o984sm

बता दें कि दूसरे बॉलीवुड स्टार किड्स की तरह आमिर खान (Aamir Khan) की बेटी इरा खान  (Ira Khan) एक्टिंग नहीं, बल्कि डायरेक्शन में अपना करियर बनाना चाहती हैं. उन्होंने इसके लिए पूरी तैयारी भी कर ली है. दरअसल, इरा खान ने एक प्ले 'यूरिपाइड्स मेडिया' डायरेक्ट किया है, जिसमें उनके काम के लिए उन्हें खूब तारीफें भी मिल रही है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...