साउथ के इस सुपरस्टार संग नजर आए आमिर खान और किरण राव, देखें Photo

आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) संग नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने अपनी तस्वीर शेयर की है.

साउथ के इस सुपरस्टार संग नजर आए आमिर खान और किरण राव, देखें Photo

नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने शेयर की फोटो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर आमिर खान (Aamir Khan) इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में हैं. हाल ही में एक्टर ने किरण राव (Kiran Rao) संग तलाक का ऐलान किया था. हालांकि तलाक के बाद भी दोनों एक साथ हैं. अब 'लाल सिंह चड्ढा' के सेट से एक तस्वीर सामने आई है, जिसमें आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव साउथ के सुपरस्टार नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) संग नजर आ रहे हैं. इस फोटो नागा ने ही शेयर किया है.

आमिर खान (Aamir Khan) और  नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) इस तस्वीर में मिलिट्री यूनिफॉर्म में नजर आ रहे हैं. वहीं, किरण राव (Kiran Rao) सिर पर कैप और आंखों में चश्मा लगाए कैजुअल लुक में नजर आ रही हैं. तलाक के बाद ये दूसरी बार है जब आमिर खान और किरण राव साथ में दिखे हैं. बीते दिनों दोनों ने एक वीडियो जारी किया था और फैन्स से दुआओं की अपील की थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर खान (Aamir Khan) संग अपनी फोटो को शेयर नागा चैतन्य (Naga Chaitanya) ने लिखा: 'बहुत आभारी हूं.' उन्होंने कैप्शन के साथ हैशटैग लाल सिंह चड्ढा और आमिर खान के प्रोडक्शन हाउस को टैग भी किया है. इस फोटो को कुछ ही देर में डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. बता दें कि फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' में आमिर खान के सााथ नागा चैतन्य भी काम कर रहे हैं. इस फिल्म को किरण राव भी प्रोड्यूस कर रही हैं.