विज्ञापन
This Article is From Feb 10, 2022

A Thursday में किडनैपर के रोल में दिखेंगी यामी, ट्रेलर देख कर फैंस ने पूछा -कब रिलीज होगी फिल्म

ए थर्सडे के ट्रेलर में किंडरगार्टन स्कूल को दिखाया गया है, जिसमें छोटे  बच्चे बेहद खुश दिख रहे हैं, तभी वहां एक बंदूक हाथ में लिए यामी गौतम आती हैं. 

A Thursday में किडनैपर के रोल में दिखेंगी यामी, ट्रेलर  देख कर फैंस ने पूछा -कब रिलीज होगी फिल्म
ए थर्सडे में यामी किडनैपर के रोल में दिखेंगी
नई दिल्ली:

यामी गौतम स्टारर ए थर्सडे का ट्रेलर डिज्नी+ हॉटस्टार पर आउट हो गया है. यह बेहद दिलचस्प थ्रिलर ड्रामा है. इसे बेहजाद खंबाटा ने डायरेक्ट किया है. थर्सडे में यामी गौतम के साथ नेहा धूपिया, डिंपल कपाड़िया, अतुल कुलकर्णी और करणवीर शर्मा भी नजर आएंगे.  ट्रेलर में किंडरगार्टन स्कूल को दिखाया गया है, जिसमें छोटे  बच्चे बेहद खुश दिख रहे हैं और तभी वहां एक बंदूक हाथ में लिए यामी गौतम आती हैं. ट्रेलर में सबसे पहले नैना जायसवाल यानी यामी दिखती हैं, जो कोलाबा पुलिस स्टेशन को फोन करके कहती हैं कि उन्होंने 16 छोटे बच्चों को किडनैप कर लिया है.

एक पुलिस अधिकारी नेहा उनसे निपटने की कोशिश करती दिख रही है. लेकिन वह मांग करती है कि वह एक अन्य ऑफिसर जावेद खान से बात करना चाहती है. तभी अतुल कुलकर्णी पुलिस ऑफिसर के रोल में एंट्री करते हैं, जो उनसे कहते हैं  कि अपनी मांगे बताएं. ट्रेलर में यामी को एक न्यूज एंकर पागल बोलती है, जिसके बाद यामी को गुस्सा आ जाता है और वह स्कूल के बाहर तैनात बल पर गोलियां चलाती है. 

ट्रेलर में नेहा को एक गर्भवती पुलिस ऑफिसर और डिंपल कपाड़िया को प्रधान मंत्री के रूप में दिखाया गया है. यह फिल्म आखिरी तक दर्शकों को बांधे रखेगी.  

बता दें कि ए थर्सडे 2008 में आई फिल्म ए वेडनेसडे की नेक्स्ट पार्ट है, जिसे  रोनी स्क्रूवाला और नीरज पांडे ने डायरेक्ट किया था. ए वेडनेसडे में नसीरुद्दीन शाह,  जिमी शेरगिल और अनुपम खेर जैसे एक्टर्स दिखे थे. उम्मीद है कि 'ए थर्सडे' दर्शकों को बेहद पसंद आएगी.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Singham Again Trailer: आ रहा है हिंदी सिनेमा का सबसे लंबा ट्रेलर, सिंघम अगेन को लेकर रोहिट शेट्टी की ब्लॉकबस्टर तैयारी
A Thursday में किडनैपर के रोल में दिखेंगी यामी, ट्रेलर  देख कर फैंस ने पूछा -कब रिलीज होगी फिल्म
पुष्पा 2 ने किया कल्कि 2898 एडी और स्त्री 2 को फेल, इस मामले में बनाया रिकॉर्ड
Next Article
पुष्पा 2 ने किया कल्कि 2898 एडी और स्त्री 2 को फेल, इस मामले में बनाया रिकॉर्ड
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com