शादी में बप्पी दा के गाने 'जिमी जिमी' पर इस शख्स ने किया धांसू डांस, एनर्जी देखकर लोग बोले- इनके सामने तो गोविंदा भी फेल है भाई, देखें Viral Video

हिट बप्पी दा डांस नंबर 'जिमी जिम्मी आजा आजा' पर डांस करने वाले एक शख्स के वीडियो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हलचल मचा दी है. इस वीडियो में यह शख्स मिथुन चक्रवर्ती के गाने अपनी स्टाइल में गजब का डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है.

शादी में बप्पी दा के गाने 'जिमी जिमी' पर इस शख्स ने किया धांसू डांस, एनर्जी देखकर लोग बोले- इनके सामने तो गोविंदा भी फेल है भाई, देखें Viral Video

बप्पी दा के गाने 'जिमी जिमी' पर इस शख्स का डांस वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

इंडियन वेडिंग बॉलीवुड डांस परफॉर्मेंस के बिना अधूरी हैं. रोजाना शादियों के  मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते रहते हैं. शादियों में होने वाले डांस परफॉर्मेंस की खास बात ये होती है कि यहां डांस का कोई महारथी नहीं होता लेकिन लोग दिल खोलकर नाचते हैं और यही सुर्खियों में छा जाता है.इसी कड़ी में अब, हिट बप्पी दा डांस नंबर 'जिमी जिम्मी आजा आजा' पर डांस करने वाले एक शख्स के वीडियो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर हलचल मचा दी है.  इस वीडियो में यह शख्स मिथुन चक्रवर्ती के गाने अपनी स्टाइल में गजब का डांस करता हुआ दिखाई दे रहा है. यकीनन इस शख्स को डांस करते देख आपको गोविंदा के गानों पर जबरदस्त ठुमके लगाने वाले डब्बू अंकल की याद आ जाएगी.

'जिमी जिमी' गाने पर इस शख्स का धाँसू डांस 

 मौका शादी का हो और धूम धड़ाका डांस मस्ती ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसे देखकर घर बैठे आप झूमने पर मजबूर हो जाएंगे. यह वीडियो एक इंडियन वेडिंग का है जिसमें मिथुन चक्रवर्ती के गाने जिम्मी जिम्मी पर डांस करते एक शख्स नज़र आ रहा है. वीडियो को इंस्टाग्राम पर एक यूजर रोहित विश्वास ने पोस्ट किया है.  वीडियो में नजर आ रहा है 45 से 50 साल के बीच की उम्र का व्यक्ति पहले गोल घूमता है और फिर अपना धांसू डांस शुरू करता है. इस डांस वीडियो में सबसे अच्छी बात ये है कि इतने लोगों के बीच भी इस शख्स के चेहरे पर जरा सी हिचकिचाहट नहीं है. अपनी ही मस्ती में ये व्यक्ति डांस कर रहा है जिसे देख वहां मौजूद लोग खुश हो रहे हैं और तालियां बजा रहे हैं.

लोग बोले- इनके सामने तो गोविंदा भी फेल है भाई 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

 इंटरनेट पर वायरल हो रहे इस वीडियो को अब तक एक लाख व्यूज़ मिल चुके हैं और लोग इस शख्स की तारीफ में  कसीदे पढ़ रहे हैं. एक इंटरनेट यूजर ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, 'इनके आगे तो गोविंदा भी फेल है' तो दूसरे ने लिखा, 'अंकल ने तो धूम मचा दी'. वहीं एक और यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा, इन्होंने तो कमाल कर दिया. ज्यादातर लोग इस उम्र में ऐसी जिंदादिली देखकर बेहद खुश हैं और इस शख्स की तारीफ कर रहे हैं.