इस छोटे से बच्चे ने बेहद क्यूटनेस के साथ गाया 'गुलाबी आंखें जो तेरी देखी' गाना, देखकर लोग बोले- 'इसके पापा को बुलाओ'

सोशल मीडिया ने बहुत से आम लोगों को खास बनाया है. बहुत से लोगों सोशल मीडिया पर अपनी खास वीडियो और तस्वीर शेयर कर रातों-रात मशहूर हो चुके हैं. ऐसा ही कुछ एक मासूम बच्चे के साथ भी हुआ है.

इस छोटे से बच्चे ने बेहद क्यूटनेस के साथ गाया 'गुलाबी आंखें जो तेरी देखी' गाना, देखकर लोग बोले- 'इसके पापा को बुलाओ'

'गुलाबी आंखें जो तेरी देखी' गाने हुए मासूम बच्चा

नई दिल्ली:

सोशल मीडिया ने बहुत से आम लोगों को खास बनाया है. बहुत से लोगों सोशल मीडिया पर अपनी खास वीडियो और तस्वीर शेयर कर रातों-रात मशहूर हो चुके हैं. ऐसा ही कुछ एक मासूम बच्चे के साथ भी हुआ है. स्कूल का एक छोटा का बच्चा सिर्फ एक वीडियो की वजह सुर्खियों में छाया हुआ है. जिसकी क्यूटनेस को देखकर आप भी उसको प्यार करने बिना खुद को रोक नहीं पाएंगे. वीडियो में छोटा बच्चा अपनी खूबसूरत आवाज से बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता राजेश खन्ना की फिल्म का गाना भी जा रहा है.

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक बच्चे का वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में एक क्यूट बच्चा राजेश खन्ना की फिल्म द ट्रेन के गुलाबी आंखें जो तेरी देखीं गाता दिखाई दे रहे हैं. बच्चे का यह वीडियो उसके स्कूल का है. वीडियो में मासूम बच्चे को स्कूल की ड्रेस में देखा जा सकता है. वह अपनी अपनी क्यूटनेस के साथ गाना गाता नजर आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इस मासूम बच्चे के गाना गाते हुए वीडियो को उसकी मैडम ने बनाया है. छोटे बच्चे का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. कई सोशल मीडिया यूजर्स वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा, इसके पापा का बुलाओ. वहीं दूसरे ने लिखा, इसके अंदर छोटा विक्की कौशल दिख रहा है मुझे. अन्य ने लिखा, लॉकडाउन के साइडइफेक्ट. इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट किए हैं.