'गदर' के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने शेयर किया एक बच्ची की मासूमियत का खूबसूरत वीडियो, लोग बोले- अति सुंदर सर

Gadar Director Anil Sharma Shared Video: गदर डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बच्ची का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक बंदर के बच्चे के साथ प्यार से खेलती दिख रही है. इसके बाद कुछ ऐसा होता है कि वीडियो देखने वाले लोग ट्विटर पर अति सुंदर कहने लगे हैं.

'गदर' के डायरेक्टर अनिल शर्मा ने शेयर किया एक बच्ची की मासूमियत का खूबसूरत वीडियो, लोग बोले- अति सुंदर सर

गदर के डायरेक्टर ने शेयर किया वायरल वीडियो

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल और अमीषा पटेल की साल 2001 में रिलीज़ हुई फिल्म गदर: एक प्रेम कथा एक ब्लॉकबस्टर है. वहीं जल्द ही इसका सीक्वल भी फैंस को दिखने वाला है. वहीं इसके चलते गदर के डायरेक्टर अनिल शर्मा इन दिनों सुर्खियों में हैं. इसी बीच अनिल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें  बच्ची की मासूमियत साफ देखने को मिल रही है. वहीं लोग भी इस वीडियो पर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. 

गदर डायरेक्टर अनिल शर्मा ने अपने ट्विटर अकाउंट पर बच्ची का एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बच्ची एक लंगूर के बच्चे के साथ प्यार से खेलती दिख रही है. इस दौरान लंगूर की मां आकर अपने बच्चे को लेने की कोशिश करती है. लेकिन बच्ची उसे अपने साथ जबरदस्ती ले जाती हुई दिखती है. हालांकि लंगूर के ना देने पर वह उसे बच्चे को छोड़ देती है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अनिल शर्मा ने लिखा, प्रेम की अपनी भाषा.. सुंदर अति सुंदर और एक प्यारा सा इमोजी भी शेयर किया है. डायरेक्टर की इस वीडियो पर एक यूजर ने लिखा, अति सुंदर सर. वहीं दूसरे यूजर ने फिल्म से जुड़ी जानकारी के लिए लिखा, सर यहां लड़ लड़ कर थक गया हूं जल्दी गदर की अपडेट दीजिए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, हाल ही में ZEE स्टूडियोज ने नए साल के लिए अपनी रिलीज़ की लाइन-अप शेयर की थी, जिसमें मनोज बाजपेयी, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी, यामी गौतम जैसे एक्टर्स के अपकमिंग प्रौजेक्ट्स की झलक देखने को मिली थी. वहीं इसमें गदर के तारा सिंह यानी सनी देओल बदमाशों से लड़ने के लिए एक भारी गाड़ी का पहिया उठाते हुए नजर आए थे. एक्टर का यह वीडियो देखकर फैंस भी काफी एक्साइटेड होते हुए नजर आए थे. फिल्म की बात करें तो सनी देओल के अलावा गदर 2 में अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी नजर आ रहे हैं.