पुष्पा 2 का 60 करोड़ रुपये में बना 6 मिनट का ये सीन, पुष्पा का लुक ही नहीं इसकी बैक स्टोरी भी कर देगी हैरान

पुष्पा 2 मेकर्स ने इस फिल्म के एक अहम सीन को लेकर एक बड़ी अपडेट शेयर की.

पुष्पा 2 का 60 करोड़ रुपये में बना 6 मिनट का ये सीन, पुष्पा का लुक ही नहीं इसकी बैक स्टोरी भी कर देगी हैरान

अल्लु अर्जुन को पुष्पा-2 का ये सीन शूट करने में कड़ी पड़ी थी खूब मेहनत

नई दिल्ली:

अल्लु अर्जुन और रश्मिका मंदाना की फिल्म पुष्पा-2 इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है. इस फिल्म की शूटिंग चल रही है और हाल में इसका टीजर रिलीज किया गया था. इसमें अल्लु का लुक ऑडियंस को बेहद पसंद आ रहा है. फिल्म मेकर्स ने इस जातरा वाले सीन को लेकर एक और डिटेल शेयर की है. बताया जा रहा है कि मेकर्स ने जातरा के सीन को बड़े ही ग्रैंड तरीके से शूट किया. इस सीन के लिए उन्होंने 60 करोड़ रुपये का मेगा बजट रखा गया है.

Gangamma Thalli Jatara Scene

पुष्पा-2 के टीजर में अल्लु अर्जुन थोड़ी देर के लिए साड़ी में नजर आए थे. ये सीन गंगम्मा थल्ली यात्रा का था. इसमें अल्लु माथंगी वेशम में नजर आए थे. ये जातरा तिरुपति में निकाली जाती है. रिपोर्ट्स में बताया जा रहा है कि मेकर्स ने 6 मिनट के इस सीन के लिए 60 करोड़ रुपयए खर्च किए. बताया जा रहा है कि मेकर्स ने इस सीन को शूट करने के लिए तीस दिन लगाए. फिल्म से जुड़े एक सोर्स ने इस फैक्ट को ना तो गलत बताया ना ही इस पर हामी भरी.

सोर्स ने कहा, मैं केवल इतना कह सकता हूं कि यह एक हाई बजट सेट था. इतना बड़ा मेले वाला सेट लगाने के लिए बड़ा बजट खर्च हुआ. मेकर्स ने इस सीन के लिए बहुत मेहनत की है. क्योंकि यह फिल्म की कहानी के लिए बहुत ही क्रूशियल है. अल्लु अर्जुन को इस सीन की शूटिंग के वक्त पीठ में दर्द हो गया था लेकिन उन्होंने शूटिंग पूरी खत्म की. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com