साउथ के सुपरस्टार की ये फिल्म बनी 40 करोड़ रुपये की लेकिन बॉक्स ऑफिस पर की बजट की तिगुनी कमाई

Vaathi: कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जो बहुत कम बजट में बनकर तैयार होती हैं और बॉक्स ऑफिस पर ऐसा करिश्मा दिखा जाती हैं कि अपनी लागत से दुगनी तिगुनी कमाई कर डालती हैं.

साउथ के सुपरस्टार की ये फिल्म बनी 40 करोड़ रुपये की लेकिन बॉक्स ऑफिस पर की बजट की तिगुनी कमाई

Vaathi: बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने की जमकर कमाई

नई दिल्ली:

Vaathi: कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जो बड़े बजट और बड़े नामों के साथ बन कर तैयार होती हैं, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर पानी भी नहीं मांगती हैं. कुछ फिल्में ऐसी होती हैं जो बहुत कम बजट में बनकर तैयार होती हैं और बॉक्स ऑफिस पर ऐसा करिश्मा दिखा जाती हैं कि अपनी लागत से दुगनी तिगुनी कमाई कर डालती हैं. धनुष और संयुक्ता मेनन की एक फिल्म भी ऐसी ही है, जो पचास करोड़ रु. से भी कम के बजट में बनकर तैयार हुई और फिर छप्पड़ फाड़ कमाई कर डाली. आप गेस कर सकते हैं इस फिल्म का नाम.

वाथी का बजट और कलेक्शन (Vaathi Budget and Box Office Collection)

चलिए हम आपको बताते हैं. बॉक्स ऑफिस पर ऐसी धमाकेदार कमाई करने वाली फिल्म है वाथी. इस फिल्म को तमिल और तेलुगू में बनाया गया. इस फिल्म को बनाने में खर्च हुए सिर्फ 40 करोड़ रु, लेकिन जब फिल्म बॉक्स ऑफिस में पहुंची तो ऐसी कमाई कर डाली कि आंकड़ों पर यकीन करना मुश्किल है. इस फिल्म ने रिलीज से पहले ही 35 करोड़ रु. का बिजनेस कर डाला. इस फिल्म का वर्ल्ड वाइड शेयर है 62.3  करोड़ रु. और वर्ल्ड वाइड ग्रॉस कलेक्शन है 118.2 करोड़ रु.  इस फिल्म को आप अब भी नेटफ्लिक्स पर किसी भी वक्त देख सकते हैं.

वाथी की स्टारकास्ट

इस फिल्म की कहानी एक टीचर के इर्द गिर्द घूमती है जो शिक्षा से जुड़े एक स्थान को बिजनेस बनने से रोकने के लिए अपनी पूरी ताकत लगा  देता है. एजुकेशन के प्राइवेटाइजेशन के खिलाफ धनुष ने जबरदस्त काम किया है. धनुष के अलावा फिल्म में संयुक्ता मेनन, साई कुमार और तनीकेल्ला भरनी है. फिल्म को डायरेक्ट किया है वैंकी अतलुरी ने, जिनकी मेहनत कुछ इस तरह  रंग लाई कि मात्र 40 करोड़ में बनी फिल्म ने जबरदस्त  कमाई की और ब्लॉकबस्टर साबित हुई. ये फिल्म इसी साल यानी कि साल 2023 में रिलीज हुई.

टाइगर 3 ट्रेलर रिव्यू:

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com