Dahaad Teaser: 27 महिलाओं की मौत, खुला घूम रहा सीरियल किलर- क्या इस गुत्थी को सुलझा पाएगी सब इंस्पेक्टर अंजलि भाटी

Dahaad Teaser: सब इंस्पेक्टर अंजलि भाटी को 27 महिलाओं की हत्याओं की गुत्थी को सुलझाना है. क्या कोई सीरियल किलर है या मामला कुछ और है. इन सवालों के जवाब अमेजॉन प्राइम वीडियो की 'दहाड़' देखने पर ही मिलेगा.

Dahaad Teaser: 27 महिलाओं की मौत, खुला घूम रहा सीरियल किलर- क्या इस गुत्थी को सुलझा पाएगी सब इंस्पेक्टर अंजलि भाटी

Dahaad Teaser: अमेजॉन प्राइम वीडियो की वेब सीरीज दहाड़ का टीजर हुआ रिलीज

नई दिल्ली:

प्राइम वीडियो ने अपनी आने वाली क्राइम-ड्रामा अमेजॉन ओरिजिनल सीरीज 'दहाड़' टीजर रिलीज कर दि.ा है. रीमा कागती और जोया अख्तर की गई इस सीरीज को रीमा कागती ने रुचिका ओबेरॉय के साथ मिलकर डायरेक्ट किया है. एक्सेल मीडिया एंड एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी निर्मित इस वेब सीरीज के एग्जीक्यूटिव प्रोड्यूसर्स रितेश सिधवानी, फरहान अख्तर जोया अख्तर और रीमा कागती हैं. जिसमें सोनाक्षी सिन्हा, विजय वर्मा, गुलशन देवैया और सोहम शाह ने मुख्य किरदार निभाए हैं. वेब सीरीज 12 मई को स्ट्रीम होगी. 

सोनाक्षी सिन्हा ने 'दहाड़' के साथ अपना डिजिटल डेब्यू किया है, जिसमें उन्होंने दिलेर पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाई है, जो एक दर्दनाक हत्या के मामले को सुलझाने का प्रयास करती है. टीजर में 27 महिलाओं की संदिग्ध हत्याओं का खुलासा करने वाले मामले की गहराई से पड़ताल की गई है, लेकिन हत्या के इन सभी मामलों में कोई भी रिपोर्ट दर्ज कराने वाला या गवाह नहीं है. फिर एक महिला सब-इंस्पेक्टर अंजलि भाटी इस अपराध का सामना करने और उन महिलाओं को न्याय दिलाने का बीड़ा उठाती है.

इस सीरीज की क्रिएटर डायरेक्टर और को-प्रोड्यूसर रीमा कागती ने कहा, 'दहाड़ का अनुभव बेहद शानदार रहा है. हम सभी के लिए यह वेब सीरीज बेहद खास है, जिसे सोनाक्षी, विजय, गुलशन और सोहम ने बड़ी कुशलता से अपने किरदारों को निभाया है. बर्लिनेल 2023 में इस सीरीज को मिली शानदार प्रतिक्रिया से हमारा हौसला काफी बढ़ गया है और अब हम इसे दुनिया भर में अपने दर्शकों के लिए पेश करने का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'दहाड़' आठ एपिसोड का एक क्राइम ड्रामा है, जिसकी कहानी एक छोटे शहर के पुलिस स्टेशन में सब-इंस्पेक्टर अंजलि भाटी और उनके साथ काम करने वाले पुलिसकर्मियों के इर्द-गिर्द घूमती है. पब्लिक टॉयलेट में एक के बाद एक कई महिलाओं की रहस्यमय तरीके से मौत के मामले सामने आने के बाद घटनाक्रम की शुरुआत होती है, जिसकी पड़ताल की जिम्मेदारी सब-इंस्पेक्टर अंजलि भाटी को सौंपी जाती है. पहली नजर में तो इन मौतों का मामला आत्महत्या की तरह दिखाई देता है, लेकिन मामले की एक-एक परत सामने आने के बाद अंजलि को शक होने लगता है कि एक सीरियल किलर खुलेआम घूम रहा है. इसके बाद अपराध को अंजाम देने में माहिर एक मुजरिम और एक अंडरडॉग कॉप के बीच बिल्ली और चूहे का दिलचस्प खेल शुरू हो जाता है, और वह एक मासूम महिला की जान जाने से पहले सबूतों की कड़ियों को एक साथ जोड़ने की कोशिश करती है.