2.0 Box Office Collection Day 27: रजनीकांत ने 'Robot 2.0' से क्रिसमस पर लाया तूफान, कमा डाले इतने करोड़

साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0' (Robot 2.0) को क्रिसमस के मौके पर बहुत बड़ा सरप्राइज मिला है.

2.0 Box Office Collection Day 27: रजनीकांत ने 'Robot 2.0' से क्रिसमस पर लाया तूफान, कमा डाले इतने करोड़

2.0 Box Office Collection Day 27: रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

खास बातें

  • रजनीकांत को क्रिसमस पर तोहफा
  • अक्षय कुमार की दमदार एक्टिंग
  • अब तक कमाए इतने करोड़
नई दिल्ली:

2.0 Box Office Collection Day 27: साउथ के सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की फिल्म '2.0' (Robot 2.0) को क्रिसमस के मौके पर बहुत बड़ा सरप्राइज मिला है. जी हां, वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के मामले में 700 करोड़ रुपए से ज्यादा कमाने वाली फिल्म '2 point 0' को नेशनल हॉलीडे पर दर्शकों ने 27वें दिन भी खूब प्यार दिया. Enthiran 2.0 के हिंदी वर्जन फिल्म ने अब तक करीब 190 करोड़ रुपए की कमाई कर डाली है. हालांकि इंडिया के अन्य भाषाओं को मिलाकर बॉक्स ऑफिस पर करीब 500 करोड़ की कमाई का अनुमान लगाया जा रहा है. रोजाना कमाई जहां लाखों में जाना शुरू हो गई थी, क्रिसमस के मौके पर फिल्म ने सभी भाषाओं में करीब 2 करोड़ रुपए कमा डाले. फिलहाल अभी इसकी आधिकारिक तौर पर पुष्टि नहीं की गई है, क्योंकि अनुमान ऊपर-नीचे भी हो सकता है.

MS Dhoni जैसा बनने के लिए सुशांत सिंह राजपूत ने 150 दिन यूं बहाया पसीना, Video हुआ वायरल

 

रजनीकांत (Rajinikanth) और अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की जोड़ी वाली फिल्म 2.0 (Robot 2.0) रिलीज के पहले दिन से ही बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर धमाल मचाए हुए है. फिल्म '2.0' 29 नवंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म 2.0 (Robot 2.0) में रजनीकांत (Rajinikanth), अक्षय कुमार (Akshay Kumar), एमी जैक्सन (Amy Jackson), आदिल हुसैन और सुधांशु पांडे जैसे सितारे भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. अक्षय की यह दक्षिण की पहली फिल्म है और इसमें वह खलनायक की भूमिका में हैं, जो 500-600 करोड़ रुपये के बीच के बजट में बनी है. 

 

जाह्नवी कपूर ने फैन संग खिंचवाई सेल्फी, फिटनेस लुक में कुछ यूं आईं नजर... देखें Video

फिल्म में रजनीकांत एक वैज्ञानिक और एक रोबोट की भूमिका में हैं. बीते दिनों ट्रेड एनलिस्ट रमेश बाला ने फिल्म की कमाई के बारे में एक जानकारी दी थी, उसके अनुसार, '2.0' ने की तीन हफ्ते बाद हिंदी वर्जन में 185 करोड़ की कमाई कर ली थी. '2.0 (Enthiran 2.0)' बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की अब तक की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन चुकी है. '2.0 (Robot 2.0)' को साउथ के सुपरहिट डायरेक्टर शंकर ने डायरेक्ट किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...