बिहार: सासाराम में नोट लूटने के लिए नाली में कूदते दिखे लोग

अब सवाल यह है कि आखिर ये कैश कहा से आया या फिर ये किस तरह का नोट है? यह नोट असली है या फिर नकली या फिर पुराने नोट है? यह सब जांच के बाद ही पता चल सकता है.

Advertisement
Read Time: 5 mins

नई दिल्ली/सासाराम: सासाराम(बिहार) के मुफस्सिल थाना के मुरादाबाद के पास स्थित नहर से भारी मात्रा में कैश मिलने की सूचना मिली है. जब अचानक लोगों को पता चला कि मुरादाबाद के नहर में भारी संख्या में नगदी फेका हुआ है तो लूट मच गई. आसपास के लोग पानी में उतर कर नोटों का बंडल लेकर भागने लगे. ज्यादातर 10 और 100 के नोट बताए जा रहे थे.

अब नोट लूटते हुए लोगों का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. देखते ही देखते काफी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गई. सूचना मिलने पर मुफस्सिल थाना की पुलिस भी मौके पर पहुंची. प्रत्यक्षदर्शियों का कहना है कि सुबह-सुबह लोगों ने नोट के बंडल पानी में तैरते देखे तो आसपास के लोगों ने पानी में उतर कर नोट का बंडल लूटने लगे.

अब सवाल यह है कि आखिर ये कैश कहा से आया या फिर ये किस तरह का नोट है? यह नोट असली है या फिर नकली या फिर पुराने नोट है? यह सब जांच के बाद ही पता चल सकता है. लेकिन फिलहाल इस घटना की काफी चर्चा हो रही है. मौके पर पुलिस पहुंच कर भीड़ को खदेड़ दिया. पुलिस का कहना है कि यह अफवाह भी हो सकता है. लेकिन जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकता है. पुलिस तमाम बिंदुओं पर जांच कर रही है. 

ये भी पढ़ें :

शरद पवार के एनसीपी प्रमुख बने रहने के फैसले ने पार्टी को ऊर्जा से भर दिया : अजित पवार
शरद पवार के इस्तीफा वापस लेने के फैसले से बारामती के NCP दफ्तर में खुशी की लहर
अजित पवार पार्टी छोड़ रहे हैं ? NCP अध्यक्ष शरद पवार ने दिया हैरान करने वाला जवाब

Featured Video Of The Day
One Nation One Election से कितना बदल जाएगा भारत का चुनाव? विधानसभाओं के बचे Term का क्या होगा?
Topics mentioned in this article