बिहार : पेट्रोल टैंकर से कर रहे थे शराब की तस्करी, शराब व बियर की बोतलों से भरा ट्रक जब्त

मुजफ्फरपुर में हाजीपुर मार्ग पर सकरी सरैया से उत्पाद विभाग की टीम ने हिंदुस्तान पेट्रोलियम के तेल टैंकर से विदेशी शराब व बीयर बरामद की है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
पेट्रोल टैंक से निकली शराब की बोतलें

बिहार में भले ही शराबबंदी लागू हो, लेकिन फिर भी गली-मोहल्ले में शराब बिकती देखी जा सकती है. दरअसल शराब बेचने के लिए नए-नए हथकंडे अपनाए जा रहे हैं. कभी एम्बुलेंस में तो कभी ट्रक में शराब की बड़ी खेप लाई जा रही है. अब तस्कर पेट्रोल टैंकर के अंदर छिपाकर शराब की खेप को एक जगह से दूसरी जगह पहुंचा रहे हैं. मुजफ्फरपुर में तेल के टैंकर से भी धंधेबाज शराब की तस्करी करने लगे हैं.

पेट्रोल टैंक से शराब बरामद

मुजफ्फरपुर में हाजीपुर मार्ग पर सकरी सरैया से उत्पाद विभाग की टीम ने हिंदुस्तान पेट्रोलियम के तेल टैंकर से विदेशी शराब व बीयर बरामद की है. उत्पाद इंस्पेक्टर मनोज कुमार व जमादार सोनी महिवाल के नेतृत्व में कार्रवाई की गई. हालांकि टैंकर चालक अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. टैंकर जब्त कर थाने ले जाया गया है. उत्पाद विभाग के अनुसार टैंकर को मुजफ्फरपुर में ही अनलोड किया जाना था.

टैंकर को किया गया जब्त

सहायक उत्पाद आयुक्त विजय शेखर दुबे ने बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि तेल के टैंकर में शराब की खेप छिपाकर लायी जा रही है. एक टीम गठित कर राम दयालु में नाकेबंदी कर दी.  इस बीच टैंकर तेजी से रामदयालु से हाजीपुर रोड में निकल गया. उत्पाद टीम ने उसका पीछा करना शुरू किया तो सकरी सरैया में चालक व धंधेबाज टैंकर को एनएच पर छोड़कर मौके से फरार हो गया.

जब्त शराब व बीयर अरुणाचल प्रदेश में बनी है. तेल टैंकर से 200 पेटी शराब जब्त किया है. कारोबारी की पहचान की जा रही है.तेल टैंकर से शराब लाने वाले लोगों को चिन्हित किया जा रहा है. उनके खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Featured Video Of The Day
Wayanad Bypoll: Priyanka Gandhi ने भरा नामांकन, भाई Rahul Gandhi और पति Robert Vadra भी रहे मौजूद