बारिश में रील बना रही थी लड़की, तभी आसमान से गिरी बिजली, VIDEO वायरल

छत पर बारिश में एक लड़की नहा रही थी और उसकी एक दोस्त रील बना रही थी. इसी दौरान अचानक तेज अवाज के साथ बिजली गिरी. हालांकि, लड़की सुरक्षित है.

Advertisement
Read Time: 2 mins

बिहार के सीतामढ़ी जिले से एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है. घर के छत पर बारिश में एक लड़की रील बना रही थी. तभी आसमान से बिजली गिरी और यह खौफनाक नजारा कैमरे में कैद हो गई. हालांकि, लड़की को कुछ नहीं हुआ. लेकिन रील के बीच में बिजली गिरने का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

यह घटना बिहार के सीतामढ़ी जिले की सिरसिया गांव की है. यहां छत पर बारिश में एक लड़की नहा रही थी और उसकी एक दोस्त रील बना रही थी. इसी दौरान अचानक तेज अवाज के साथ बिजली गिरी. हालांकि, लड़की सुरक्षित है. बिजली गिरने की तेज अवाज से पूरा वातावरण थर्रा गया और डर का माहौल कामय हो गया.

बिहार के छह जिलों में आकाशीय बिजली की जद में आने से कम से कम आठ लोगों की मौत हो गई है. अधिकारी ने बताया कि पिछले 24 घंट में भागलपुर, मुंगेर, जमुई, पूर्वी चंपारण, पश्चिमी चंपारण और अररिया जिलों में ये मौतें हुई हैं. बिहार मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने राज्य में पिछले 24 घंटे में आकाशीय बिजली की जद में आने से हुईं मौतों पर गहरी संवेदना व्यक्त की है.

ये भी पढ़ें:- 
मुस्कुराए, हाथों में थामा हाथ और चलने लगे साथ... संसद भवन में दिखा कंगना और चिराग पासवान का कैंडिड मोमेंट्स

Featured Video Of The Day
घर पर कैसे बनाएं सेव पूरी | How To Make Sev Puri