खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया है फिल्म 'पिया मिलन चौराहा', गाना देख कर फैंस ने पूछा- कब रिलीज होगी फिल्म ?

भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार चिंटू की फिल्म 'पिया मिलन चौराहा' का गाना रिलीज हुआ है, फिल्म खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया है.

खूबसूरत लोकेशन पर फिल्माया गया है फिल्म 'पिया मिलन चौराहा', गाना देख कर फैंस ने पूछा- कब रिलीज होगी फिल्म ?

भोजपूरी फिल्म पिया मिलन चौराहा रिलीज

नई दिल्ली :

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी से भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू की बहुप्रतिक्षित भोजपुरी फिल्म 'पिया मिलन चौराहा' का एक सांग रिलीज किया है. ये सांग इस साल का सबसे बड़ा रोमांटिक सांग है. जिसके बोल हैं प्रॉमिस. इस सांग को सिंगर नाज़िम हरमन और खुशबू जैन ने मधुर आवाज में गाया है. इसके लिरिक्स और म्यूजिक मुन्ना दुबे ने तैयार किया है. सांग ने प्रदीप पांडेय चिंटू और मनीषा यादव एक दूसरे से प्रॉमिस कर रहे हैं कि हम दोनों का साथ कभी न छुटे. हम ऐसे ही एक दूसरे से प्यार करते रहे, इसके लिए प्रॉमिस कर रहे हैं. इस रोमांटिक सांग को बेहतरीन लोकेशन पर फिल्माया गया.

इस सांग को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर देखा व सुना जा सकता है. इसमें प्रदीप पांडेय चिंटू और मनीषा यादव की रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है. हाल ही में चिंटू स्टारर भोजपुरी फिल्म पिया मिलन चौराहा का  का ट्रेलर रिलीज किया गया था. ट्रेलर को काफी पसंद किया गया. 

फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू और अभिनेत्री मनीषा यादव की जोड़ी नजर आ रही है. यह फिल्म पूरी तरह रोमांटिक स्टोरी पर बेस्ड है. प्रदीप पांडेय चिंटू का लुक भी इसमें काफी डिफरेंट है. इस फिल्म को लेकर चिंटू और मनीषा यादव काफी एक्साइटेड हैं. लाल जी यादव द्वारा लिखित, निर्मित और निर्देशित इस फिल्म का प्लॉट बेहद इंटरेस्टिंग है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म में लीड रोल में प्रदीप पांडेय चिंटू, मनीषा यादव, अवधेश मिश्रा, देव सिंह, अमित शुक्ला व अन्य हैं. फिल्म को संगीत से सजाया है संगीतकार साजन मिश्रा, मुन्ना दुबे ने जबकि गीतकार हैं लाल जी यादव, मुन्ना दूबे और उमालाल यादव ने.