शिल्पी राज और नीलकमल सिंह ने 'धड़कन चले जरनेटर नियन' से मचाया धमाल, गाना वायरल

नीलकमल और शिल्पी का लगन स्पेशल सांग 'धड़कन चले जरनेटर नियन' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से जारी किया है.

शिल्पी राज और नीलकमल सिंह ने 'धड़कन चले जरनेटर नियन' से मचाया धमाल, गाना वायरल

शिल्पी राज का नया गाना वायरल

नई दिल्ली :

भोजपुरी सिनेमा में बवाल सिंगर के नाम से मशहूर नीलकमल सिंह और ट्रेंडिंग सिंगर शिल्पी राज का नाम मोस्ट पॉपुलर सिंगरों की लिस्ट में शामिल हो चुका है. इस जोड़ी ने एक से बढ़ कर एक हिट गाने दिए हैं औऱ इऩकी लोकप्रियता दिनों दिन बढ़ती जा रही है. नीलकमल सिंह और शिल्पी राज के गाने युवाओं के बीच तेजी से पॉप्यूलर हो रहे हैं. इस जोड़ी ने अपने शानदार गायिकी से भोजपुरी इंडस्ट्री में एक के बाद एक धमाका किया है.

 अब नीलकमल और शिल्पी का लगन स्पेशल सांग 'धड़कन चले जरनेटर नियन' वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से जारी किया है. नीलकमल और अभिनेत्री श्वेता महारा एक साथ दुबई की बेहतरीन लोकेशनों पर अपने डांस मूव्स दिखाते हुए नजर आ रहे हैं. दोनों इस सांग में रॉक स्टार की तरह दिखाई दे रहे हैं. इस वीडियो में श्वेता की अदाए, शिल्पी राज और नीलकमल सिंह की आवाज आपको अंदर तक गदगद कर देगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

सिंगर नीलकमल सिंह और शिल्पी राज के गाए इस गाने 'धड़कन चले जरनेटर नियन' के बोल आशुतोष तिवारी ने लिखे हैं. वहीं संगीत आर्या शर्मा ने दिया है. इस गाने के प्रोड्यूसर रत्नाकर कुमार है.