अयोध्या में श्रीराम के आगमन पर अक्षरा सिंह ने गाया गाना, 'अवध में राम आए हैं' के Video ने मचा दी यूट्यूब पर धूम

भोजपुरी सिंगर अक्षरा सिंह  (Akshara Singh) का हाल ही में श्रीराम के मंदिर के भूमि पूजन पर एक गाना रिलीज हुआ है.

अयोध्या में श्रीराम के आगमन पर अक्षरा सिंह ने गाया गाना, 'अवध में राम आए हैं' के Video ने मचा दी यूट्यूब पर धूम

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का नया सॉन्ग 'स्वागत है श्रीराम का (Swagat Hai Shri Ram Ka)' हुआ रिलीज

खास बातें

  • अयोध्या में हो रहा है राम मंदिर का भूमि पूजन
  • अक्षरा सिंह ने राम लला के आगमन पर गाया गाना
  • वीडियो ने यूट्यूब पर मचा दी धूम
नई दिल्ली:

अयोध्या (Ayodhya) में आज श्रीराम जी के मंदिर के लिए भूमि पूजन हो रहा है. ऐसे में देश में हर तरफ जश्न मन रहा है. इसी बीच भोजपुरी सिंगर अक्षरा सिंह  (Akshara Singh) ने अपना गाना 'स्वागत है श्री राम का (Swagat Hai Shri Ram Ka)' का रिलीज कर दिया है. गाना अक्षरा सिंह के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में अक्षरा सिंह 'अवध में राम आए हैं' गाना गाते हुए भक्ति के रस में डूबती नजर आ रही हैं. अक्षरा (Akshara Singh Video) ने गाने की शुरूआत, 'खड़े हैं स्‍वागत में मोदी, अवध में राम आये हैं- हृदय से राम धुन गाओ- प्रभु श्रीराम आये हैं' से किया है, जो बेहद आकर्षक है.



गाना 'स्वागत है श्री राम का (Swagat Hai Shri Ram Ka Song)' को अक्षरा (Akshara Singh) ने अपने खूबसूरत आवाज में रिकॉर्ड किया है. गाने की शूटिंग बिहार में हुई, जिसमें वे काफी उल्‍लासित नजर आईं हैं. गाने का लिरिक्‍स मनोज मतलबी ने लिखा है.  म्‍यूजिक अविनाश झा घुंघरू जी का है. पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं. इस गाने को रिलीज के बाद अब तक 19 लाख से ज्‍यादा व्‍यूज मिल चुके हैं. गाने को लेकर अक्षरा भी खूब उत्‍साहित हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


अक्षरा (Akshara Singh) कहती हैं कि राम हमारी संस्कृति हैं. राम हमारे अराध्य हैं. प्रभुराम ने अवतरण के लिए अयोध्या को चुना और दशरथ कौशल्या नंदन के रूप में जन्म लेकर सृष्टि को आनंदित किया. राम अयोध्या में जन्मे, इस सत्य को साबित करने में पीढ़ियां खप गईं. दर्शकों को भी अक्षरा सिंह का यह नया सॉन्ग काफी पसंद आ रहा है. बता दें, अक्षरा का यह गाना 31 जुलाई को रिलीज हुआ था. देखते ही देखते इस गाने ने इंटरनेट पर धमाल मचाकर रख दिया.