Pawan Singh का नया भोजपुरी गाना 'आरा में दोबारा' हुआ रिलीज, घंटे भर में Video 20 लाख के पार

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का नया गाना 'आरा में दोबारा' रिलीज होने के साथ ही वायरल होने लगा है.

Pawan Singh का नया भोजपुरी गाना 'आरा में दोबारा' हुआ रिलीज, घंटे भर में Video 20 लाख के पार

पवन सिंह का नया गाना रिलीज

नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह का पावर आज एक बार फिर देखने को मिला, जब उनका नया गाना 'आरा में दोबारा' रिलीज हुआ. यह गाना मां अम्‍मा फिल्‍म्‍स के यूट्यूब चैनल से रिलीज हुआ है और रिलीज के साथ ही वायरल होने लगा. इस गाने ने महज घंटे भर में दो मिलियन व्‍यूज के रिकॉर्ड को पार कर लिया. शायद यही वजह है कि पवन सिंह को रिकॉर्ड मशीन कहा जा रहा है. क्‍योंकि उनके गानों की फैन फॉलोइंग काफी है और कोई भी गाना मिलियन क्‍लब में पलक झपकते ही शामिल हो जा रही है. बात गाना 'आरा में दोबारा' की करें तो इस गाने को अब तक 20 लाख 78 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है.

पवन सिंह ने यह गाना पुनिता प्रिया के साथ मिलकर गाया है, जिसका ऑडियो वर्जन आज रिलीज किया गया है. यह गाना बेहद खूबसूरत और कर्णप्रिय है. लोग इस गाने को खूब प्‍यार दे रहे हैं, तभी इसके व्‍यूज रिकॉर्ड मीटर पर तेजी से बढ़ रहे हैं. गाने को लेकर पवन सिंह ने कहा कि गाना मजेदार है, तभी लोगों को यह खूब पसंद आ रही है. मैं भाग्‍यशाली हूं कि मुझे लोग इतना प्‍यार और आशीर्वाद देते हैं. पवन ने कहा कि यह लोकगीत मेरे दिल के करीब है। बस आप सबों का प्‍यार और आशीर्वाद यूं ही बना रहे.

देखें Video


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


आपको बता दें कि गाना 'आरा में दोबारा' का लिरिक्‍स विकी विशाल का है. म्‍यूजिक प्रियांशु सिंह का है. कोलेबरेशन अमित सिंह का है. कंसेप्‍ट दीपक सिंह का है. पवन सिंह ने इस गाने की ब्‍लेसिंग माता-पिता और चाचा अजीत सिंह जोकहारी से ली है. पीआरओ रंजन सिन्‍हा हैं. उन्‍होंने बताया कि पवन सिंह फिलहाल अभी जयपुर में पायल देव और मुदस्‍सर खान के साथ अपने नए बॉलीवुड गाने की शूटिंग में व्‍यस्‍त हैं. इसके अलावे वे आने वाले दिनों में कई बॉलीवुड गाने में नजर आने वाले हैं. वैसे अगर देखा जाये तो यह साल पवन सिंह के लिए बेहद खास रहा है.