Pawan Singh का फिर चला जादू, 'ओढ़नी के कोर' सॉन्ग से मचाया धमाल

पवन सिंह (Pawan Singh) ने एक बार फिर अपने नए भोजपुरी सॉन्ग 'ओढ़नी के कोर' (Odhani Ke Kor) से धमाल मचा दिया है.

Pawan Singh का फिर चला जादू, 'ओढ़नी के कोर' सॉन्ग से मचाया धमाल

पवन सिंह (Pawan Singh) ने फिर मचाया धमाल

नई दिल्ली:

भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे लोकप्रिय सितारों में से एक पवन सिंह (Pawan Singh) एक बार फिर अपने नए सॉन्ग के जरिए धमाल मचा रहे हैं. हाल ही में रिलीज हुआ पवन सिंह का भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'ओढ़नी के कोर' (Odhani Ke Kor) सोशल मीडिया के तमाम प्लेटफॉर्म पर खूब धूम मचा रहा है. इस गाने को 5 दिन में 47 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इसमें पवन सिंह (Pawan Singh Bhojpuri Song) की कोमल सिंह के साथ हर्ट टचिंग रोमांटिक केमिस्ट्री दिल छू लेने वाली है. 


पवन सिंह (Pawan Singh) के नए भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) 'ओढ़नी के कोर' (Odhani Ke Kor) पवन सिंह ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. इस गाने में एक प्रेमी और प्रेमिका की खुबसूरत कहानी भी है, जो गाने के सपोर्टिंग है. इसमें पवन सिंग एक ऐसे प्रेमी के किरदार में हैं, जिसकी प्रेमिका की शादी होने वाली होती है और वह छुप-छुप कर रोती है. मगर जब पवन से मिलती है तब उसकी ओढ़नी यानी दुपट्टे के कोने से उसे एहसास होता है कि उसकी प्रेमिका रो रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


'ओढ़नी के कोर' (Odhani Ke Kor) गाने का फिल्मांकन कमाल का है. पवन सिंह (Pawan Singh) के सुरीले आवाज पर इस दिल छू लेने वाली कहानी का प्लॉट किसी को भी अपने ओर आकर्षित करने के लिए काफी है. बता दें कि 'ओढ़नी के कोर' का लिरिक्स बिट्टू विद्यार्थी और म्यूजिक आदित्य देव ने दिया है. कोरियोग्राफी ऋतिक आर्य का है. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं.  प्रोडूसर खुद पवन सिंह और को-प्रोडूसर रानू सिंह हैं.