Bhojpuri Song: पवन सिंह का 'नजरिया ना लागे' सॉन्ग रिलीज होते ही वायरल, देखें Video

Bhojpuri Song: पवन सिंह का नया भोजपुरी सॉन्ग 'नजरिया ना लागे' रिलीज होते ही वायरल हो गया.

Bhojpuri Song: पवन सिंह का 'नजरिया ना लागे' सॉन्ग रिलीज होते ही वायरल, देखें Video

Bhojpuri Song: पवन सिंह का धमाका

नई दिल्ली:

Bhojpuri Song: भोजपुरी सिनेमा के सबसे मशहूर सितारों में से एक पवन सिंह नियमित अंतराल पर दर्शकों को नए गानों की सौगात देते हैं. उनकी गाने रिलीज होते ही यूट्यूब पर छा जाते हैं. पवन सिंह एक बार नया भोजपुरी सॉन्ग लेकर आए हैं, जिसमें उनकी जोड़ी एक्ट्रेस चांदनी सिंह के साथ जम रही है. उनके इस गाने का नाम 'नजरिया ना लागे' है. पवन सिंह का यह गाना एक दिन पहले ही रिलीज हुआ है लेकिन देखते ही देखते यूट्यूब की ट्रेंडिंग लिस्ट में शामिल हो गया है.

पवन सिंह और चांदनी सिंह के नए भोजपुरी सॉन्ग 'नजरिया ना लागे' की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 32 लाख 94 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. गाने को पीआरए फिल्म्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. पवन सिंह ने गाने में परफॉर्म करने के साथ-साथ इसे गाया भी है. प्रिंस प्रियदर्शी ने इसको बोल लिखे हैं, जबकि प्रियांशु सिंह ने इसमें म्यूजिक दिया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि पवन सिंह अब तक 70 से ज्यादा भोजपुरी फिल्मों और 100 से ज्यादा भोजपुरी एलबम में एक्टिंग और सिंगिंग कर चुके हैं. वो भोजपुरी फिल्म सिनेमा के सभी हीरो और हीरोइन के साथ काम कर चुके हैं. पवन सिंह को बचपन से ही गानों में रूचि थी, उन्होने मात्र 11 वर्ष की उम्र में अपना पहला भोजपुरी एलबम निकला था, जिसका नाम था 'ओढ़नियां वाली से' जो काफी हिट रहा था. उसके बाद उन्होंने कई भोजपुरी एलबम निकाले, लेकिन 2008 में रिलीज हुआ उनका गाना 'लॉलीपॉप लागेलू' काफी हिट हुआ और उन्हें रातोंरात स्टार बना दिया.