Nirahua ने धोनी की तरह बल्ला घुमाकर यूं मारा छक्का, बोले- तोड़ डालेगा तुमको भी और कोरोना को भी...

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

Nirahua ने धोनी की तरह बल्ला घुमाकर यूं मारा छक्का, बोले- तोड़ डालेगा तुमको भी और कोरोना को भी...

निरहुआ (Nirahua) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) ने हाल ही में खुद के कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी. अब लगता है कि वो इससे रिकवर कर रहे हैं. निरहुआ (Nirahua) ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो खुले मैदान में क्रिकेट खेलते नजर आ रहे हैं. निरहुआ इस दौरान धोनी की तरह धमाकेदार शॉट लगा रहे हैं और गेंद को सीमा रेखा के बाहर भेज रहे हैं. निरहुआ (Nirahua Playing Cricket) के इस वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है. साथ ही उन्होंने वीडियो का कैप्शन में अपने पहचान के मुताबिक ही दी है.

निरहुआ (Nirahua) ने वीडियो को शेयर कर लिखा है: "भाई सुना आपको कोरोना हो गया.अबे निरहुआ है तोड़ डालेगा तुमको भी और कोरोना को भी." निरहुआ ने इस तरह अपने चिर परिचित अंदाज में वीडियो का कैप्शन लिखा है. उनके इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो किसी प्रॉपर बल्लेबाज की तरह शॉट लगा रहे हैं. वैसे भी निरहुआ का क्रिकेट का शौक बहुत पुराना है. वो सीपीएल में भी भोजपुरी टीम की तरफ से हिस्सा लेते हैं.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी आम्रपाली दुबे के साथ खूब जमती है. दोनों जब भी साथ आते है धमाल मच जाता है. अब तक दोनों साथ में कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. दिनेश एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही एक लाजवाब गायक भी हैं.  निरहुआ ने साल 2005 में लगातार 5 सुपरहिट फिल्में दी थीं. दिनेश लाल यादव बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. निरहुआ गाजीपुर के छोटे से गांव टंडवा से ताल्लुक रखते हैं. दिनेश लाल यादव को उत्तर प्रदेश सरकार का सर्वोच्च सम्मान यश भारती से सम्मानित किया जा चुका है.