Nirahua ने लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग में दिखाया रॉकस्टार वाला अंदाज, Video 92 लाख के पार

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) का यह भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) खूब वायरल हो रहा है.

Nirahua ने लेटेस्ट भोजपुरी सॉन्ग में दिखाया रॉकस्टार वाला अंदाज, Video 92 लाख के पार

दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) का धमाल

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) जब भी कोई भोजपुरी सॉन्ग (Bhojpuri Song) दर्शकों के बीच लेकर आते हैं धमाल मचना तय रहता है. निरहुआ (Nirahua) का फिर एक सॉन्ग यूट्यूब पर जबरदस्त तरीके से गदर मचा रहा है. दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Nirahua) के इस गाने का नाम 'लवर कहतिया सॉरी' (Lobher Kehtiya Sorry) है. इस गाने में निरहुआ (Nirahua Video) का रॉकस्टार वाला अंदाज नजर आ रहा है.


दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ (Nirahua) के इस भोजपुरी गाने (Bhojpuri Gana) की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि इसे अभी तक 92 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. इस गाने में परफॉर्म करने के साथ-साथ निरहुआ ने गाने को गाया भी है. विनय विनायक का इसमें म्यूजिक है, जबकि आर आर पंकज ने इसके बोल लिखे हैं. वीडियो में निरहुआ का ऐसा अंदाज पहले दर्शकों को देखने को नहीं मिला था. उनके गाने में धमाकेदार डांस भी किया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि निरहुआ (Nirahua) की जोड़ी आम्रपाली दुबे के साथ खूब जमती है. दोनों जब भी साथ आते है धमाल मच जाता है. अब तक दोनों साथ में कई सुपरहिट फिल्में दे चुके हैं. दिनेश एक बेहतरीन अभिनेता होने के साथ ही एक लाजवाब गायक भी हैं.  निरहुआ ने साल 2005 में लगातार 5 सुपरहिट फिल्में दी थीं. दिनेश लाल यादव बिग बॉस शो के कंटेस्टेंट रह चुके हैं. निरहुआ गाजीपुर के छोटे से गांव टंडवा से ताल्लुक रखते हैं. दिनेश लाल यादव को उत्तर प्रदेश सरकार का सर्वोच्च सम्मान यश भारती से सम्मानित किया जा चुका है.