51 साल की उम्र में तीसरी बार पिता बनने वाले हैं मनोज तिवारी, पत्नी के बेबी शॉवर का वीडियो देख स्टार्स दे रहे हैं बधाई

मशहूर अभिनेता, सिंगर और राजनेता मनोज तिवारी इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं. 51 साल की उम्र में वह दोबारा पिता बनने वाले हैं. मनोज तिवारी ने की पत्नी सुरभि तिवारी जल्द बेबी को जन्म देने वाली हैं.

51 साल की उम्र में तीसरी बार पिता बनने वाले हैं मनोज तिवारी, पत्नी के बेबी शॉवर का वीडियो देख स्टार्स दे रहे हैं बधाई

मनोज तिवारी इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं

नई दिल्ली:

मशहूर अभिनेता, सिंगर और राजनेता मनोज तिवारी इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर सुर्खियों में हैं. 51 साल की उम्र में वह दोबारा पिता बनने वाले हैं. मनोज तिवारी ने की पत्नी सुरभि तिवारी जल्द बेबी को जन्म देने वाली हैं. जिसके लिए हाल ही में सिंगर और राजनेता ने बेबी शॉवर रखा. इस बेबी शॉवर की पार्टी में मनोज और सुरभि तिवारी के करीबी मौजूद थे. इस पार्टी से जुड़ा एक वीडियो मनोज तिवारी ने सोशल मीडिया पर भी शेयर किया है.

भोजपुरी सिंगर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. वह अपने चाहने वालों के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करते रहते हैं. वीडियो में मनोज तिवारी और उनकी पत्नी ट्रेडिशनल लुक में नजर आ रही हैं. वीडियो में सुरभि तिवारी ने रेड कलर का लहंगा पहना हुआ है. इसके साथ उन्होंने हैवी ज्वेलरी भी कैरी की हुई है. वीडियो में सुरभि तिवारी का बेबी बंप साफ देखने को मिल रहा है. अपने इस पूरे लुक में वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वहीं दूसरी ओर मनोज तिवारी पेस्टल पिंक कलर की शेरवानी में नजर आ रहे हैं. वीडियो में उनकी बेटी सान्विका भी दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए मनोज तिवारी ने कैप्शन में लिखा, 'कुछ खुशियों को हम शब्दों में बयां नहीं कर सकते... बस महसूस कर सकते हैं..' सोशल मीडिया पर मनोज तिवारी की पत्नी के बेबी शॉवर का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. सिंगर के फैंस सहित तमाम फिल्मी सितारे उनके वीडियो को पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट के जरिए उन्हें बधाई भी दे रहे हैं.