विज्ञापन
This Article is From Apr 11, 2018

'माई रे माई...' में इंटरटेनमेंट का भरपूर मजा, एक्शन और डॉयलॉग का तड़का... देखें ट्रेलर

भोजपुरी सिने स्‍क्रीन के सुपर स्‍टार प्रदीप पांडेय उर्फ चिंटू की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ 20 अप्रैल को रिलीज होगी, जिसकी तैयारी पूरी कर ली गई है.

'माई रे माई...' में इंटरटेनमेंट का भरपूर मजा, एक्शन और डॉयलॉग का तड़का... देखें ट्रेलर
Bhojpuri Movies
नई दिल्ली: भोजपुरी सिने स्‍क्रीन के सुपर स्‍टार प्रदीप पांडेय उर्फ चिंटू की बहुप्रतीक्षित फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ 20 अप्रैल को रिलीज होगी, जिसकी तैयारी पूरी कर ली गई है. वहीं, अगर फिल्‍म से जुड़े सूत्रों की मानें तो ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ बिहार के अलावा झारखंड और नेपाल में भी रिलीज हो सकती है. फिल्‍म का ट्रेलर कुछ दिन पहले ही जारी किया गया है, जिसमें चिंटू नायाब एक्‍शन और डायलॉग के साथ नजर आ रहे हैं.

'हमार राजू सुपर स्‍टार' का फर्स्‍ट लुक आउट, एक्शन और कॉमेडी का जबरदस्त तड़का

फिल्‍म की कहानी गुजरात में काम करने वाले भोजपुरिया मजदूरों और वहां के मालिकों की है, जिसमें एक गरीब मजदूर राजू पांडेय को अमीर मालिक की बेटी से प्‍यार हो जाता है और उसके बाद कई सिक्‍वेंस ऐसे हैं, जो फिल्‍म के बारे में उत्‍सुकता पैदा करते हैं. वहीं, ट्रेलर को देखकर लगता है कि यह‍ फिल्‍म भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर धूम मचायेंगी. फिल्‍म के निर्माता नरेश प्रजापति ने बताया कि ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ एक सामाजिक और पारिवारिक फिल्‍म है. इसमें इंटरटेंमेंट भरपूर है. सामाजिक-पारिवारिक जोनर की इस फिल्‍म में धमाल, मस्‍ती और एक्‍शन का एक नया फ्यूजन दर्शकों को मिलेगा.

देखें ट्रेलर-


'लॉलीपॉप लागेलू' फेम पॉवरस्टार का नया धमाल, 'मैंने उनको सजन चुन लिया' में रोमांटिक अंदाज में आएंगे नजर

गौरतलब है कि फिल्‍म ‘माई रे माई हमरा उहे लइकी चाही’ के निर्माता नरेश प्रजापति और राधे गोविन्द गुप्ता व निर्देशक अजय कुमार झा हैं। बिहार-झारखंड में फिल्‍म का वितरण रेणु विजय फिल्‍म्‍स करेगी और प्रचार-प्रसार सर्वेश कश्‍यप करेंगे. फिल्‍म में फिल्‍म में में प्रदीप पांडेय ‘चिंटू’ और प्रीति ध्‍यानी के अलावा निशा दुबे, निधि झा, सुशील सिंह,प्रीति सिंह, मनोज टाइगर, प्रकाश जैश मुख्‍य भूमिका में हैं. लेखक लालजी यादव हैं.

छायांकन महेश वेंकट और एग्जीक्यूटिव प्रोडूसर महेश उपाध्याय हैं. संगीत छोटे बाबा का और गीत श्‍याम देहाती, विनय निर्मल, सुमित चंद्रवंशी का है. एक्‍शन एस मल्‍लेश और कोरियोग्राफी राम देवन, संजय कोर्वे व कानू मु‍खर्जी ने की है.

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Vidhya Bhojpuri Movie: दहेज के लालचियों को अफसर बनकर बेटी ने दिया जवाब, यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे की विद्या चार करोड़ के पार
'माई रे माई...' में इंटरटेनमेंट का भरपूर मजा, एक्शन और डॉयलॉग का तड़का... देखें ट्रेलर
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Next Article
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com