Litti Chokha Trailer: खेसारी लाल यादव की फिल्म 'लिट्टी चोखा' का ट्रेलर रिलीज, खूब जमी काजल संग जोड़ी

Litti Chokha Trailer: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की आगामी फिल्म 'लिट्टी चोखा' का ट्रेलर रिलीज हो गया है

Litti Chokha Trailer: खेसारी लाल यादव की फिल्म 'लिट्टी चोखा' का ट्रेलर रिलीज, खूब जमी काजल संग जोड़ी

Litti Chokha Trailer: खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani)

नई दिल्ली:

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) के बीच चल रही तनातनी की खबरों के बीच उनकी आगामी फिल्म 'लिट्टी चोखा' (Litti Chokha Trailer) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. फिल्म में खेसारी लाल यादव का अलग ही अंदाज देखने को मिल रहा है. फिल्म के ट्रेलर ने रिलीज होते ही यूट्यूब पर धमाका कर दिया है. खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की इस फिल्म के ट्रलर को दो दिन पहले ही रिलीज किया गया है.


खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की फिल्म  'लिट्टी चोखा' (Litti Chokha Trailer) के ट्रेलर को आरडीसी भोजपुरी यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. ट्रेलर को अभी तक 22 लाख 11 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. ट्रेलर में इमोशन, ड्रामी, कॉमेडीस रोमांस और एक्शन का भरपूर डोज देखने को मिल रहा है. बीते दिनों खबर आई थी कि 'लिट्टी चोखा' खेसारी और काजल की आखिरी फिल्म होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस बात को हवा तब और मिल गयी थी, जब 'लिट्टी चोखा' ((Litti Chokha) के पोस्टर लांच से काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने खुद को दूर रखा और पोस्टर खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के हाथों जारी हुआ था. लेकिन बाद में इस खबर पर विराम लग गया था. अब दोनों की अंतिम फिल्म 'सईयां अरब गईले ना' (Saiyan Arab Gayile Na) होने वाली है. कहा जा रहा है कि इसी फिल्म के शूट के दरम्यान दोनों के रिश्तों में खटास आयी थी.