खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने 'सरसों के सगिया' से स्टेज पर लगाई आग, Video हुआ वायरल

सोशल मीडिया पर छाए वीडियो में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भोजपुरी गाने पर साथ में ठुमका लगाते दिखाई दे रहे हैं.

खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने 'सरसों के सगिया' से स्टेज पर लगाई आग, Video हुआ वायरल

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) ने मचाया धमाल

खास बातें

  • खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी ने अपने डांस से मचाया धमाल
  • दोनों ने 'सरसों के सगिया...' पर किया जमकर डांस
  • खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल
नई दिल्ली:

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की सुपरहिट जोड़ी ने फिल्मों में तो अपनी जबरदस्त छाप छोड़ी ही है, साथ ही फैंस का भी खूब दिल जीता है. इसके साथ ही दोनों की केमेस्ट्री सोशल मीडिया पर भी अक्सर धमाल मचाती दिखाई देती है. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर सबका खूब ध्यान खींच रहा है, जिसमें खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भोजपुरी गाने पर साथ में ठुमका लगाते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में दोनों का डांस और अंदाज तारीफ के लायक है. वैसे तो यह वीडियो किसी इवेंट के दौरान का है, लेकिन इसने देखते ही देखते सोशल मीडिया पर भी खूब तहलका मचाया है. 

प्रियंका चोपड़ा की 'द स्काई इज पिंक' विश्व की 20 बड़ी फिल्मों में हुई शामिल, 'टोरंटो इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल' में होगा प्रीमियर


सोशल मीडिया पर छाए हुए इस वीडियो में खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) अपने ही जबरदस्त गाने 'सरसों के सगिया...' पर डांस कर रहे हैं. वीडियो में जहां काजल राघवानी व्हाइट टॉप और ब्लैक पैंट में नजर आ रही हैं तो वहीं खेसारी लाल यादव ब्लैक कुर्ते पजामे में दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में नजर आ रहा है कि फैंस दोनों की केमेस्ट्री काफी पसंद कर रहे हैं. और तो और इसमें दोनों का डांस इतना लाजवाब है कि फैन पेज से शेयर हुए इस वीडियो को करीब 50 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. 

कबीर सिंह में प्रीति के पिता का रोल निभाने वाले अनुराग अरोड़ा 'अम्मा मेरी' में बने किसान, यहां देखें Video

shooting on bol bam video song

A post shared by KHESARI LAL YADAV (@khesari_official_fanclub) on

बता दें कि खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) में हमेशा ही कमाल करती आई है. भोजपुरी गाना हो या कोई फिल्म, दोनों की जोड़ी हमेशा कोई न कोई धमाल जरूर मचाती है. साल 2018 में आई उनकी फिल्म 'संघर्ष' ने भी दर्शकों का खूब दिल जीता था. आने वाले समय में भी खेसारी लाल यादव और काजल राघवानी कई फिल्‍मों में साथ नजर आएंगे. खेसारी लाल यादव की फिल्मों के लिए वैसे भी लोग बेताब रहते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...