Kajaj Raghwani ने शेयर की Tejashwi Yadav की वेडिंग फोटो तो फैन्स ने पूछा- आप शादी कब कर रही हो

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं. शादी की इस फोटो को काजल राघवानी ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है.

Kajaj Raghwani ने शेयर की Tejashwi Yadav की वेडिंग फोटो तो फैन्स ने पूछा- आप शादी कब कर रही हो

काजल राघवानी ने शेयर की तेजस्वी यादव की फोटो

नई दिल्ली :

आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंध गए हैं. तेजस्वी यादव और राजश्री की शादी की फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं. लेटेस्ट फोटो में तेजस्वी यादव राजश्री के साथ बैठे नजर आ रहे हैं. भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने तेजस्वी यादव और राजश्री की इस फोटो को फैन्स के साथ शेयर किया है और उन्हें शादी की बधाई भी दी है. लेकिन इस फोटो पर काजल राघवानी के फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और उनसे उनकी शादी के बारे में पूछ रहे हैं. 

तेजस्वी और राजश्री को शादी की बधाई देते हुए भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने लिखा है, 'बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव जी को शादी की ढेर सारी शुभकामनाएं.' बता दें कि शादी समारोह से सामने आई तस्वीरों में अखिलेश यादव और डिंपल यादव भी दिख रहे हैं. एक तस्वीर में लालू प्रसाद यादव, तेजप्रताप यादव और अखिलेश यादव एक ही फ्रेम में नजर आ रहे हैं.

काजल राघवानी की इस पोस्ट पर उनके फैन्स मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं. एक फैन ने तो काजल राघवानी से पूछा है, 'काजल जी आप शादी कब कर रही हैं.' एक अन्य फैन ने लिखा है, 'आप शादी कब कर रहो हो हम आप का इन्तजार कर रहे है.'
 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आखिर क्या है Aranyak का रहस्य? जानें Raveena Tandon, Ashutosh Rana और Vinay Waikul से