विज्ञापन
This Article is From Jun 26, 2018

पवन सिंह के 'लॉलीपॉप लागेलू' पर ऋतिक रोशन ने झूमकर किया Dance, वीडियो ने मचाया कोहराम

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरहिट सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलू' को एक बॉलीवुड के सुपरस्टार का साथ मिल गया है. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन हाल ही में गायक पवन सिंह के सुपरहिट भोजपुरी गाने 'लॉलीपॉप लागेलू' पर जमकर थिरके.

पवन सिंह के 'लॉलीपॉप लागेलू'  पर ऋतिक रोशन ने झूमकर किया Dance, वीडियो ने मचाया कोहराम
ऋतिक रोशन ने भोजपुरी सॉन्ग पर किया है डांस (ऋतिक की फाइल फोटो)
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा के सुपरहिट सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलू' को एक बॉलीवुड के सुपरस्टार का साथ मिल गया है. बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन हाल ही में गायक पवन सिंह के सुपरहिट भोजपुरी गाने 'लॉलीपॉप लागेलू' पर जनकर थिरके. ये गाना भोजपुरी के सुपरस्टार पवन सिंह का है. अरे यह मत सोचिए ऋतिक रोशन कोई भोजपुरी फिल्म करने जा रहे हैं बल्कि ऋतिक रोशन ने अपनी आगामी फिल्म 'सुपर 30' के लिए राजस्थान के सांभर में फिल्म की शूटिंग का शेड्यूल पूरा कर लिया है और इसी खुशी में एक सरप्राइज पार्टी का आयोजन किया गया था जिसमें ऋतिक ने अपने ठुमकों से पूरी महफिल लूट ली. हालांकि ऋतिक की पहली फिल्म 'कहो न प्यार है' का एक वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, जिसमें ऋतिक के 'इक पल का जीना' पर 'लॉलीपॉप' सॉन्ग डाला हुआ है.

आम्रपाली और निरहुआ की 'निरहुआ हिंदुस्तानी 2' ने किया करिश्मा, इस हॉट जोड़ी की फिल्म 7 करोड़ के पार



भोजपुरी में तहलका मचाने आ गई मस्तानी अकासा, 'ठग रांझा' का भोजपुरी वर्जन हुआ वायरल

फिल्म की यूनिट से जुड़े करीबी की माने तो पिछले कई हफ्ते से ऋतिक रोशन 'सुपर 30' की शूटिंग में व्यस्त थे. जब वह सांभर शेड्यूल के आखिरी दिन अपना काम निबटा रहे थे, तो फिल्म में उनके छात्रों की भूमिका निभाने वाले सभी 30 कलाकारों ने ऋतिक का यह दिन उनके लिए यादगार बनाने का फैसला किया. हालांकि, ऋतिक के सभी छात्र कुछ समय से इस शाम को खास बनाने की तैयारियों में जुटे हुए थे.



जबरदस्त अंदाज में आया भोजपुरी सॉन्ग 'लॉलीपॉप लागेलू', बैंड का गाना सुन दीवाने हुए लोग... देखें Video

सूत्रों ने बताया कि कार्यक्रम के लिए बच्चों ने डांस और कठपुतली शो की योजना बनाई थी. जिसके बाद इस कार्यक्रम में सामाजिक संदेश देने वाली सिंगिंग और कविता पढ़ कर सुनाने जैसी कई मजेदार एक्टिविटी शामिल थीं. वहीं, ऋतिक ने 'लॉलीपॉप लागेलू' पर डांस कर के महफिल में चार-चांद लगा दिए. ऋतिक को इस अंदाज में देखकर सब हैरान थे लेकिन यह काफी मजेदार था. 'सुपर 30' 25 जनवरी 2019 को रिलीज होगी. 

(इनपुटः IANS)

 ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
Vidhya Bhojpuri Movie: दहेज के लालचियों को अफसर बनकर बेटी ने दिया जवाब, यूट्यूब पर आम्रपाली दुबे की विद्या चार करोड़ के पार
पवन सिंह के 'लॉलीपॉप लागेलू'  पर ऋतिक रोशन ने झूमकर किया Dance, वीडियो ने मचाया कोहराम
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Next Article
आम्रपाली दुबे ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए शेयर की तस्वीर! फैंस देने लगे बधाई- जानें क्या है माजरा
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com