Bhojpuri Gana: गोलू गोल्ड और नीलम गिरी का भोजपुरी गाना 'दिल हs की नौकरी सरकार के' हुआ वायरल

Bhojpuri Gana:वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से रिलीज गोलू गोल्ड और खुशबू तिवारी का भोजपुरी गाना 'दिल हs की नौकरी सरकार के' युवाओं की पहली पसंद बनकर उभरा है.

Bhojpuri Gana: गोलू गोल्ड और नीलम गिरी का भोजपुरी गाना 'दिल हs की नौकरी सरकार के' हुआ वायरल

Bhojpuri Gana: गोलू गोल्ड और नीलम गिरी का धमाल

नई दिल्ली:

Bhojpuri Gana: भोजपुरी के फेमस सिंगर गोलू गोल्ड की फैन फॉलोइंग बढ़ती जा रही है. वो इसलिए कि सिंगर अपने दमदार और मस्ती भरे गानों से भोजपुरिया दर्शकों के दिलों पर राज कर रहे हैं. गोलू गोल्ड के इस बीच कई गाने रिलीज हुए हैं और वे सभी सुपरहिट साबित हुए हैं सिंगर के गानों को लोगों का खूब प्यार मिलता है. यही वजह है कि उनका हर गाना वायरल हो जाता है. वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी से रिलीज गोलू गोल्ड और खुशबू तिवारी का भोजपुरी गाना 'दिल हs की नौकरी सरकार के' युवाओं की पहली पसंद बनकर उभरा है. गाने को दर्शकों का भरपूर प्यार और आशीर्वाद मिल रहा है.

वहीं, गाने में ट्रेंडिंग गर्ल नीलम गिरी का परफॉर्म करना सोने पर सुहागा जैसे काम होता है. इनके गाने चंद मिनिटों में वायरल हो जाते हैं. 'दिल हs की नौकरी सरकार के' में गोलू गोल्ड और नीलम गिरी की जोड़ी कमाल धमाल लग रही है. दोनों पर फिल्माया इस सॉन्ग को बॉलीवुड स्टाइल में बनाया गया है.

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत '' के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं, वही सांग को सिंगर गोलू गोल्ड और खुशबू तिवारी ने गाया है. गाने के लेखक सोनू सरगम(आरा), म्यूजिक आर्य शर्मा, निर्देशक भोजपुरिया, कोरियोग्राफर गोल्डी जैसवाल और बॉबी जैक्सन, एडिटर मीत जी,डीआई रोहित, प्रोडक्शन हेड पंकज सोनी हैं.
 


यह भी देखें: Dhamaka के डायरेक्टर Ram Madhvani से बातचीत 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com