Bigg Boss में हुई थी शादी, अब दुबई में मना रही हैं अपनी पहली एनिवर्सरी, Photo हुईं Viral

बिग बॉस-10 में अपनी अदाओं से दर्शकों का दिल जीतने वाली मोनालिसा इन दिनों शादी की अपनी पहली सालगिरह मना रही हैं, और धमाकेदार अंदाज में नजर आ रही हैं.

Bigg Boss में हुई थी शादी, अब दुबई में मना रही हैं अपनी पहली एनिवर्सरी, Photo हुईं Viral

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा

खास बातें

  • बिग बॉस में शादी की थी मोनालिसा ने
  • डांस रियलिटी शो में भी आईं नजर
  • दुबई में मना रही हैं पहली एनिवर्सरी
नई दिल्ली:

बिग बॉस-10 में अपनी अदाओं से दर्शकों का दिल जीतने वाली मोनालिसा इन दिनों शादी की अपनी पहली सालगिरह मना रही हैं, और वे पति विक्रांत सिंह राजपूत के साथ दुबई में छुट्टियां मना रही हैं. दिलचस्प यह है कि मोनालिसा ने बिग बॉस-10 में रहने के दौरान विक्रांत से ब्याह रचाया था. मोनालिसा और विक्रांत का ये बंधन टीवी के लिए नहीं था, बल्कि असल जिंदगी में दोनों एक दूसरे को प्यार करते हैं, और वे इस रिश्ते को पूरी शिद्दत के साथ निभा रहे हैं. मोनालिसा अपनी एनिवर्सरी के इन खास लम्हों की तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर डाल रही हैं.

'गदर-2' का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज, पाकिस्तान और आतंकवाद का बजाया है बैंड
 

 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on



होली से पहले ही इन सुपरस्टार्स ने स्टेज पर मचाया हंगामा, YouTube पर Viral हुआ वीडियो

भोजपुरी फिल्मों की सुपरस्टार मोनालिसा ने बिग बॉस के बाद भी रियलिटी शो करने जारी रखे थे. मोना और विक्रांत की जोड़ी ने फेमस रियालिटी डांस शो ‘नच बलिए’ में भी अपनी छाप छोड़ी और लगभग एक साल बाद दोनों की जोड़ी एक बार फिर से बड़े पर्दे पर वापसी भोजपुरी फिल्‍म ‘पाकिस्‍तान में जयश्रीराम’ में नजर आ रही हैं, जो बिहार में गणतंत्र दिवस के असवर पर 26 जनवरी को रिलीज होगी.
 
 

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on



YouTube पर फिर छाया इस सुपरस्टार जोड़ी का जादू, चार करोड़ बार देखा जा चुका है ये वीडियो

ये फिल्‍म मुंबई-गुजरात रिलीज भी हो चुकी है, जहां दर्शकों का जबरदस्‍त रिस्‍पांस मिला है. बिग बॉस के बाद मोनालिसा ने भोजपुरी पर्दे पर शानदार वापसी की है. इस बारे में मोना ने कहा कि वे हमेशा फिल्‍म करना चाहती थीं, मगर 'बिग बॉस' और 'नच बलिए' में चैनल के साथ कांट्रेक्‍ट की वजह से ये आसान नहीं था. अब उन्‍हें फिल्‍म के लिए बिहार के दर्शकों से भी काफी उम्‍मीदें हैं.

  ...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com