विज्ञापन
This Article is From Oct 30, 2018

पंजाबी गाने पर यूं झूम उठीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, मिनटों में Video हो गया वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अदाकारी के अलावा अपने अदाओं के लिए पहचानी जाती हैं. भोजपुरी फिल्मों में एक्टिंग ही नहीं बल्कि डांस के लिए भी मशहूर हैं.

पंजाबी गाने पर यूं झूम उठीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, मिनटों में Video हो गया वायरल
भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh)
नई दिल्ली: भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) अदाकारी के अलावा अपने अदाओं के लिए पहचानी जाती हैं. भोजपुरी फिल्मों में न सिर्फ एक्टिंग के लिए बल्कि डांस के लिए भी काफी मशहूर हैं. अक्षरा सिंह ने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेहद एक्टिव रहती हैं. अक्सर फोटो और वीडियो के जरिए इंस्टाग्राम अकाउंट पर कोई न कोई पोस्ट डालती रहती हैं. अक्षरा अपने साथ होने वाली कोई भी एक्टिविटी को फैन्स से शेयर करने से नहीं चूकतीं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) इन दिनों अपनी फिल्म की शूटिंग करने में बिजी हैं और सेट पर वह काफी मस्ती मजाक में दिखाई देती हैं. अक्षरा सिंह ने पंजाबी सॉन्ग 'लौंग लाची' (Laung Laachi) पर कुछ ऐसी झूमी कि हर कोई इस वीडियो देखना चाहेगा. 

साउथ की सुपरहिट एडल्ट स्टार 'शकीला' का नया अवतार, खुद करने जा रहीं ये काम

अक्षरा सिंह (Akshara Singh) का यह वीडियो लोगों को इतना पसंद आया कि इंस्टाग्राम पर पोस्ट होने के कुछ ही देर बाद मिनटों में वायरल हो गया. इसे अभी तक अक्षरा के ऑफिशियल अकाउंट पर 40 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है. अक्षरा के फैन पेजेज ने भी इस वीडियो को शेयर किया है. फिलहाल भोजपुरी फिल्मों में अक्षरा सिंह की खूब डिमांड है.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshara Singh (@singhakshara) on


अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की बात करे तो वह भोजपुरी सिनेमा की दिग्गज अभिनेत्री हैं. अक्षरा सिंह भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री का बड़ा नाम हो चुका है. उनके कई वीडियो आज भी वायरल होते रहते हैं. हाल ही में अक्षरा सिंह का एक वीडियो आया था, जिसमें एकदम अनोखे अंदाज में दिखीं. अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की आने वाली फिल्म खेसारीलाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ ‘बलमजी लव यू (Balamji Love You)' है और फिल्म का ट्रेलर भी रिलीज हो चुका है.

कमोलिका बन टीवी पर लौटीं हिना खान, 'कसौटी..' के बारे में कही ये बात...





बता दें, अक्षरा सिंह ने भोजपुरी में कई हिट फिल्में दी हैं और उनके लाइव स्टेज परफॉर्मेंस पर हजारों दर्शक उन्हें देखने के लिए मौजूद होते हैं. पिछले साल एक लाइव परफॉर्मेंस के दौरान अक्षरा ने 'आई हो दादा...' गाने पर डांस किया था, जहां उन्होंने शानदार लुक में डिजाइनर ड्रेस पहना हुआ था. ब्लैक और ब्लू कलर के कॉम्बिनेशन में लहंगा पहने हुए अक्षरा के लिए काफी तालियां बजीं. 

...और भी हैं भोजपुरी से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
Rajaram Teaser: खेसारी लाल यादव की ‘राजाराम’ का टीजर हुआ रिलीज, 24 घंटे में 10 लाख के पार
पंजाबी गाने पर यूं झूम उठीं भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह, मिनटों में Video हो गया वायरल
'होली में मजनुआ जीजा जी से लड़ल' गाने ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, अरविंद अकेला कल्लू और नीतू यादव की जोड़ी को दर्शकों ने किया पसंद
Next Article
'होली में मजनुआ जीजा जी से लड़ल' गाने ने रिलीज होते ही मचाया धमाल, अरविंद अकेला कल्लू और नीतू यादव की जोड़ी को दर्शकों ने किया पसंद
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com