पवन सिंह की 'सैलाब' का YouTube पर तहलका, एक्शन-रोमांस से भरा Video हुआ वायरल

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cimema) के सबसे दिग्गज कलाकारों में एक माने जाने वाले पॉवर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) को नए साल के मौके पर एक तोहफा मिला है.

पवन सिंह की 'सैलाब' का YouTube पर तहलका, एक्शन-रोमांस से भरा Video हुआ वायरल

Bhojpuri Cinema: 'सैलाब' फिल्म में पवन सिंह (Pawan Singh) और एक्ट्रेस काब्या (Kabya)

खास बातें

  • भोजपुरी फिल्म यूट्यूब पर हुई रिलीज
  • पवन सिंह है लीड एक्टर
  • ट्रेंडिंग में टॉप 10
नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) को नए साल के मौके पर तोहफा मिल गया है. इंटरनेट पर भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) 'सैलाब' ट्रेंड कर रही है. पवन सिंह (Pawan Singh) के इस फिल्म को दर्शकों ने इतना पसंद किया कि यह ट्रेंडिग के टॉप 10 में शामिल हो गई. 2 घंटे से ज्यादा लंबी इस फिल्म को 24 घंटे के भीतर 9 लाख से ज्यादा बार देखा गया है. इसमें लीड रोल में पवन सिंह (Pawan Singh) और अपोजिट रोल में काब्या (Kabya) हैं. भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) के सुपरस्टार पवन सिंह (Pawan Singh) इस फिल्म में न सिर्फ एक्शन करते हुए नजर आएंगे बल्कि रोमांटिक और कॉमेडी करते हुए भी दिखेंगे. भोजपुरी इंडस्ट्री में पवन सिंह (Pawan Singh) मशहूर एक्टर्स में गिने जाते हैं. इस वजह से उनके फैन्स भी बहुत हैं और अब उनकी फिल्म यूट्यूब पर इंडिया में 7वें नंबर ट्रेंड कर रही है.

Zero Box Office Collection Day 12: शाहरुख खान की 'Zero' ने अपनी कमाई से फिर किया हैरान, अब तक बटोरे इतने करोड़

देखें Video-

फिलहाल पवन सिंह (Pawan Singh) की इस भोजपुरी फिल्म (Bhojpuri Film) का असली नाम 'लागी नाही छुटे रामा' है, जिसका नाम बदलकर 'सैलाब' कर दिया. इस फिल्म को जगदीश शर्मा ने डायरेक्ट और प्रोड्यूस किया है, जबकि म्यूजिक अवनीश झा और घूंघरू ने दिया है. भोजपुरी मूवीज नाम के यूट्यूब अकाउंट पर रिलीज हुए इस फिल्म को लगातार अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इस फिल्म को यूट्यूब पर रिलीज करते हुए टाइटल में 'कमजोर दिल वाले इस फिल्म को न देखें' भी लिखा. इस वजह से भी इस फिल्म को दर्शक देख रहे हैं. वहीं जब 2 साल पहले अगस्त 2016 को वेब म्यूजिक ने अपने ऑफिशियल यूट्यूब अकाउंट पर अपलोड किया था तो इसे 60 लाख से ज्यादा बार देखा गया.

सनी लियोन ने नए साल पर इस तरह की मस्ती, सेलिब्रेशन Pics का इंटरनेट पर हंगामा

फिर भी पवन सिंह (Pawan Singh) जब स्क्रीन पर आते हैं तो छा जाने में बिल्कुल भी समय नहीं लगता. इस फिल्म में गाना भी पवन सिंह (Pawan Singh) और कल्पना ने दी है. इस वजह से यह काफी हिट रही. बता दें, पवन सिंह (Pawan Singh) और आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) की केमेस्ट्री एक बार फिर से बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने को तैयार है. उनकी फिल्म 'शेर सिंह' लगभग कंप्लीट हो चुकी है. फिल्म को लेकर इसकी निर्माता गायत्री केशरवानी और शशांक राय काफी उत्साहित हैं और दावा करते हैं कि उनकी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...