मुंबई के इस आलीशान बंगले में रहते हैं भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, देखें Video

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) मुंबई में रहते हैं और यहां उनका शानदार बंगला है. उनके बंगले का वीडियो वायरल है.

मुंबई के इस आलीशान बंगले में रहते हैं भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव, देखें Video

खेसारी लाल यादव का शानदार घर

नई दिल्ली:

भोजपुरी सिनेमा के सबसे बड़े सितारों में से एक खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) अपनी फिल्मों और नए-नए म्यूजिक वीडियो के जरिए दर्शकों के दिलों पर राज करते हैं. खेसारी लाल यादव ने बहुत ही छोटे स्तर से उठकर बड़ा मुकाम हासिल किया है. फैन्स आज खेसारी लाल यादव के बारे में सबकुछ जानना चाहते हैं. फैन्स ये भी जानने की इच्छा रखते हैं मुंबई में किस जगह पर खेसारी का घर है और कई बार उनके घर के ऊपर भी ब्लॉग भी बन चुके हैं. खेसारी लाल यादव का मुंबई में स्थित घर काफी आलीशान और खूबसूरत है.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के मुंबई स्थित बंगले का वीडियो यूट्यूब पर मौजूद है. इस वीडियो को अखिलेश कश्यप यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि उनका बंगला 3 फ्लोर का है और काफी खूबसूरत है. घर के पीछ एक गार्डन भी है, जहां खेसारी अपने परिवार और दोस्तों संग गपशप करते हैं. वीडियो में उनके शानदार गाड़ियों का कलेक्शन भी देखा जा सकता है. बता दें कि खेसारी आज भोजपुरी इंडस्ट्री के सबसे बिजी सितारों में से एक हैं.

खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के हाल ही में कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए हैं और कई कतार में हैं. खेसारी ने हाल ही में दुपट्टा कतल करे, झूठी तेरा प्यारा झूठा, मंगर के परिछा जईबा, गणपति बप्पा गजबे राउर पप्पा, जय जय शिव शंकर और देवर जी ले चली जैसे भोजपुरी म्यूजिक वीडियो को रिलीज किया है. उनका हर गाना एक से बढ़कर एक रिकॉर्ड स्थापित कर रहा है. खेसारी लाल यादव जल्द ही आम्रपाली दुबे संग फिल्म आशिकी और काजल राघवानी संग 'लिट्टी चोखा' में नजर आएंगे. हाल ही में उनकी फिल्म आशिकी का ट्रेलर रिलीज हुआ है.


यह भी देखें: Bhojpuri एक्टर खेसारी लाल यादव बोले- किसान नहीं तो हम नहीं

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com