आम्रपाली दुबे ने 'पटा लोगे' गाने पर बनाया मजेदार वीडियो तो कमेंट आया- खतरनाक

इंस्टाग्राम पर आम्रपाली दुबे द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वह देसी अंदाज में नजर आ रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस 'पटा लोगे' गाने पर लिपसिंक करती हुई दिख रही हैं. उनके एक्सप्रेशन कमाल के हैं.

आम्रपाली दुबे ने 'पटा लोगे' गाने पर बनाया मजेदार वीडियो तो कमेंट आया- खतरनाक

आम्रपाली दुबे का रील हुआ वायरल

नई दिल्ली:

भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे के वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. इसी बीच एक्ट्रेस का एक धमाकेदार वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह हाल ही में रिलीज हुए भोजपुरी गाने 'पटा लोगे' पर रील बनाती नजर आ रही हैं. इस रील पर सेलेब्स और फैंस का रिएक्शन देखने को मिल रहा है. इतना ही नहीं इस धमाकेदार गाने पर सिंगर खूशबू तिवारी ने भी अपना रिएक्शन दिया है, जिसके चलते वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं फैंस आम्रपाली के इस अंदाज को काफी पसंद भी करते दिख रहे हैं.

इंस्टाग्राम पर आम्रपाली दुबे द्वारा शेयर किए गए वीडियो में वह देसी अंदाज में नजर आ रही हैं. दरअसल, एक्ट्रेस साड़ी पहने 'पटा लोगे' गाने पर लिपसिंक करती हुई दिख रही हैं. फैंस एक्ट्रेस के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं. वहीं इस रील को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने कैप्शन में ग्रीन हार्ट और हंसते हुए इमोजी शेयर करते हुए लिखा, सोचियो कैसे लिए. इस पर फैंस और सेलेब्स ने भी रिएक्शन दिया है. इस पर पटा लोगे गाने की सिंगर खुशबू तिवारी ने कमेंट करते हुए लिखा, खतरनाक मैम. इतना ही नहीं फैंस ने भी अपने दिल की बातें कमेंट में लिखी हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे कई भोजपुरी सीरियल और फिल्म का हिस्सा रह चुकी हैं. इसके अलावा वह जी टीवी के शो रहना है तेरी पलकों की छांव में और सात फेरे सीरियल में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और निरहुआ के साथ आम्रपाली दुबे की जोड़ी को फैंस काफी पसंद भी करते हैं.