Amrapali Dubey ने नेहा कक्कड़ के 'कांटा लगा' पर दिए गजब के एक्सप्रेशन, फैंस बोले- उई मां, उई मां

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey Video) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खास पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में वे नेहा कक्कड़ के गाने पर गजब के एक्सप्रेशन देती नजर आ रही हैं.

Amrapali Dubey ने नेहा कक्कड़ के 'कांटा लगा' पर दिए गजब के एक्सप्रेशन, फैंस बोले- उई मां, उई मां

आम्रपाली दुबे ने नेहा कक्कड़ के 'कांटा लगा' पर दिए गजब के एक्सप्रेशन

खास बातें

  • आम्रपाली दुबे का वीडियो वायरल
  • नेहा कक्कड़ के 'कांटा लगा' पर एक्सप्रेशन देती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा वीडियो
नई दिल्ली:

आम्रपाली दुबे (Amrapali Dubey) भोजपुरी इंडस्ट्री की जानी मानी एक्ट्रेस हैं उन्होंने फिल्मों से साथ ही टेलीविजन में भी खूब नाम कमाया है. उन्होंने 'सात फेरे' और 'मायका' जैसे सीरियल से फैंस के दिलों में खास जगह बनाई. भोजपुरी के एक्टर निरहुआ के साथ उनके केमिस्ट्री फैंस को खास पसंद आती है. बता दें कि आम्रपाली दुबे की सोशल मीडिया पर खास फैन फॉलोइंग है उनके फोटो और वीडियो शेयर करते ही तेजी से वायरल होते हैं. फिलहाल तो उनके फैन पेज पर एक वीडियो खास पसंद किया जा रहा है. जो फैंस का दिल जीत रहा है. 

कांटा लगा पर दिए गजब के एक्सप्रेशन 
आम्रपाली दुबे  (Amrapali Dubey Video) के फैन पेज पर हाल ही में एक वीडियो शेयर किया गया है. इस वीडियो में वे नेहा कक्कड़, टोनी कक्कड़ और हनी सिंह के पॉपुलर गाने 'कांटा लगा' (Kanta Laga) पर गजब के एक्सप्रेशन देती दिखाई दे रही हैं. आम्रपाली का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. एक यूजर ने कमेंट कर लिखा 'उई मां उई मां' वहीं दूसरे यूजर ने लिखा 'क्या बात है'

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पॉपुलर फेस हैं आम्रपाली 
बता दें कि आम्रपाली  (Amrapali Dubey) की इंस्टाग्राम पर अच्छी खासी फैन फॉलोइंग है. इसके पहले उनका शेरशाह फिल्म के गाने 'राता लंबियां' पर एक वीडियो वायरल हुआ था. इस वीडियो  में वे लिपसिंग करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को 71 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं.