अक्षरा सिंह का स्टेज पर कूद-कूद कर डांस करते हुए अनदेखा Video हुआ वायरल, लोग बोले- पवन भैया की देन है!

वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षरा कैसे हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की तरह स्टेज पर लोगों के बीच परफॉरमेंस दे रही हैं.

अक्षरा सिंह का स्टेज पर कूद-कूद कर डांस करते हुए अनदेखा Video हुआ वायरल, लोग बोले- पवन भैया की देन है!

अक्षरा सिंह का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

भोजपुरी इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है. अक्षरा को अगर भोजपुरी की क्वीन कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा. जिस तरह से अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचा रही हैं, ठीक उसी तरह उनके वीडियोज भी सोशल मीडिया पर तहलका ला देते हैं. अक्षरा सिंह का कोई भी पोस्ट, फिर चाहे वह फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है. इसी क्रम में अक्षरा सिंह का एक अनदेखा वीडियो इस समय धड़ल्ले से इंटरनेट पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में अक्षरा को स्टेज पर लोगों के बीच डांस करते हुए देखा जा सकता है. 

अक्षरा सिंह के फैन क्लब से इस वीडियो को शेयर किया गया है. वीडियो में आप देख सकते हैं कि अक्षरा कैसे हरियाणवी डांसर सपना चौधरी की तरह स्टेज पर लोगों के बीच परफॉरमेंस दे रही हैं. वीडियो में अक्षरा सफेद रंग का सूट पहन स्टेज पर जमकर डांस कर रही हैं. आस पास खड़े लोग उन्हें चीयर भी करते दिखाई दे रहे हैं. अक्षरा सिंह के वायरल हो रहे वीडियो पर फैन्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं भी आ रही हैं. वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक भी किया है.

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, "पहली बार अक्षरा जी को इस तरह का डांस करते हुए देखा है". एक और यूजर लिखते हैं, "अक्षरा का ये डांस हमारे पवन भैया की देन है". गौरतलब है कि कुछ समय पहले अक्षरा सिंह और पवन सिंह काफी विवादों में रहे थे. अक्षरा सिंह ने भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपरस्टार पवन सिंह पर कुछ गंभीर आरोप लगाए थे. वहीं अक्षरा सिंह ने बिग बॉस ओटीटी में बतौर कंटेस्टेंट भाग लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरी थी. 

ये भी देखें: एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए कृति सेनन और कार्तिक आर्यन, दिखा अलग अंदाज

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com