अक्षरा सिंह ने जिम में खेसारी लाल यादव के साथ किया जोरदार डांस, फैन्स बोले- आप दोनों की जोड़ी सुनामी है 

अक्षरा ने अपना एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है, जिसमें वे भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ दिखाई दे रही हैं.

अक्षरा सिंह ने जिम में खेसारी लाल यादव के साथ किया जोरदार डांस, फैन्स बोले- आप दोनों की जोड़ी सुनामी है 

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का डांस वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

भोजपुरी इंडस्ट्री में अक्षरा सिंह ने अपनी एक अलग पहचान बना ली है. अक्षरा को अगर भोजपुरी की क्वीन कहा जाए तो यह गलत नहीं होगा. जिस तरह से अक्षरा सिंह भोजपुरी सिनेमा में धमाल मचा रही हैं, ठीक उसी तरह उनके वीडियोज भी सोशल मीडिया पर तहलका ला देते हैं. अक्षरा सिंह का कोई भी पोस्ट, फिर चाहे वह फोटो हो या वीडियो, सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है. इसी क्रम में अक्षरा ने अपना एक नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर कर दिया है, जिसमें वे भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के साथ दिखाई दे रही हैं.

अक्षरा सिंह ने अपना यह लेटेस्ट वीडियो अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जिस पर फैन्स जमकर प्यार की बरसात कर रहे हैं. इस वीडियो में उन्हें भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के साथ जिम में देखा जा सकता है. दोनों जिम में जिम के कपड़ों में 'सुनामी' गाने पर जबरदस्त अंदाज में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इसे शेयर करते हुए अक्षरा लिखती हैं, "क्या आप रेडी हैं सुनामी के लिए". गौरतलब है कि जल्द ही अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव का नया गाना 'Tsunami' रिलीज होने वाला है, जिसका प्रमोशन दोनों जमकर कर रहे हैं. यह गाना 12 जून को रिलीज हो रहा है. 

अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव के इस नए इंस्टाग्राम रील पर फैन्स की ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. वीडियो पर जाने-माने म्यूजिक कंपोजर सलीम मर्चेंट ने कमेंट करते हुए लिखा है, 'awesome both of you'. तो वहीं एक यूजर ने लिखा है, "आप दोनों की जोड़ी सुनामी है". वहीं अधिकतर लोग पोस्ट पर दिल और फायर इमोजी बनाते नजर आए.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com