Holi 2023: शख्स ने Zomato पर 14 बार पूछा 'भांग की गोली है क्या?' Delhi Police ने 'तबियत' से समझाया!

लोगों को फूड डिलीवरी करने वाले जोमैटो ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से कुछ ऐसा ट्वीट किया है, जिसे देखकर इंटरनेट पर खलबली मच गई है. इस ट्वीट ने न सिर्फ आम लोगों को बल्कि दिल्ली पुलिस को भी रिएक्ट करने पर मजबूर कर दिया है.

Advertisement
Read Time: 19 mins

सोशल मीडिया पर वैसे तो आए दिन तमाम तरह की तस्वीरें और वीडियोज़ वायरल होते रहते हैं, लेकिन मौका होली का है और हुड़दंग ना हो ऐसा कैसे हो सकता है. इंटरनेट पर भी एक ऐसा ही ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे पढ़कर कोई भी हक्का-बक्का रह जाए. दरअसल, लोगों को फूड डिलीवरी करने वाले जोमैटो ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से कुछ ऐसा ट्वीट किया है, जिसे देखकर इंटरनेट पर खलबली मच गई है. इस ट्वीट ने न सिर्फ आम लोगों को, बल्कि दिल्ली पुलिस को भी रिएक्ट करने पर मजबूर कर दिया है. आखिर जोमैटो ने ट्विटर पर क्या लिखा और क्यों लिखा चलिए जानते हैं.

 यहां देखें पोस्ट

आखिर जोमैटो से शुभम में ऐसा क्या मांग लिया

जानी-मानी फूड डिलीवरी कंपनी जोमैटो से शुभम नाम के लड़के ने कुछ ऐसा कुछ मंगवाया, जिसे डिलीवर न कर पाने की मजबूरी जोमैटो ने ट्विटर पर जाहिर की. दरअसल, जोमैटो ने अपने ऑफिशियल टि्वटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, 'प्लीज गुड़गांव में रहने वाले शुभम को कोई यह बताए कि, हम भांग की गोली डिलीवर नहीं करते हैं. वह इस बारे में हम से 14 बार पूछ चुके हैं '.  जोमैटो के ट्वीट के बाद इंटरनेट पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं सामने आ रही हैं. कोई लेट डिलीवरी का कमेंट सेक्शन पर गुस्सा निकाल रहा है, तो कोई कह रहा है कि हाई डिमांड है. जोमैटो को होली पर गुजिया फ्री में डिलीवर करना चाहिए. हालांकि, इस बीच सबसे मजेदार रिएक्शन दिल्ली पुलिस का आया, जिसमें सभी को हैरान कर दिया.

Advertisement

 

Advertisement

 

दिल्ली पुलिस की शुभम को मजाकिया नसीहत

जोमैटो के इस फनी ट्वीट पर दिल्ली पुलिस का बहुत ही मजेदार रिएक्शन आया है. दिल्ली पुलिस ने जोमैटो के इस ट्वीट को रीट्वीट करते हुए लिखा, 'अगर कोई शुभम से मिले तो उसे यह बता देना कि, भांग खाने के बाद वो गाड़ी ना चलाए'. दरअसल, पुलिस भी अब आम लोगों से जुड़ने के लिए बहुत ही क्रिएटिव तरीके अपना रही है. यही वजह है कि, छोटे से छोटे और बड़े से बड़े अपराध को रोकने के लिए पुलिस भी अब मजाक किया अंदाज में अपनी बात कहती हुई नजर आती है, जिससे लोगों को डर भी नहीं लगता और वह समझ भी सब आ जाता है. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Hamas War: Gaza में युद्ध का एक साल, Palestine के समर्थन में दुनिया भर में प्रदर्शन