पत्नी संग खाना डिलीवर करते नजर आए Zomato CEO दीपिंदर गोयल, मॉल में मिली NO एंट्री

जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल हाल ही में अपनी पत्नी ग्रीसिया मुनोज के साथ एक दिन के लिए फूड डिलीवरी एजेंट का काम करते नजर आये.

Advertisement
Read Time: 2 mins

Zomato CEO Turns Delivery Agent: सोशल मीडिया पर इन दिनों जोमैटो के सीईओ दीपिंदर गोयल (Deepinder Goyal) छाए हुए हैं. हाल ही में वे अपनी पत्नी ग्रीसिया मुनोज (Grecia Munoz) के साथ एक दिन के लिए फूड डिलीवरी एजेंट का काम करते नजर आये. यही वजह है कि, इंटरनेट पर उनके कुछ वीडियो और फोटो जमकर वायरल हो रहे हैं और लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं. इन वायरल वीडियो और फोटो में दीपिंदर और उनकी पत्नी ग्रीसिया मुनोज जोमैटो डिलिवरी एजेंट के गेटअप में दिखाई दिए. बताया जा रहा है कि, दीपिंदर अपनी पत्नी के साथ गुरुग्राम में डिलीवरी एजेंट के रूप में काम करते नजर दिखाई दिए. जानकारी के लिए बता दें कि, गुरुग्राम में ही कंपनी का मुख्यालय भी है. 

यहां देखें वीडियो

दीपिंदर गोयल ने अपने इस अनुभव को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इंस्टाग्राम पर एक वीडियो के जरिए शेयर किया. वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने बताया कि, गुरुग्राम के एक मॉल में खाना डिलीवर करते समय उन्हें सीढ़ियों का इस्तेमाल करने को कहा गया था, ऐसा इसलिए क्योंकि उन्‍हें मॉल के अंदर जाने की अनुमति नहीं दी गई.

Advertisement
Advertisement

वीडियो में देखा जा सकता है कि, गार्ड्स उन्हें साइड में बनी सीढ़ियों की तरफ जाने का इशारा करते हैं. इस दौरान दीपिंदर गोयल सिक्योरिटी गार्ड्स से पूछते हैं कि, क्या डिलीवरी एग्जीक्यूटिव के लिए कोई अलग लिफ्ट है? आखिरकार उन्हें सीढ़ियों से होकर तीसरी मंजिल पर रेस्टोरेंट तक पहुंचना पड़ा.

Advertisement
Advertisement

वीडियो में आगे बाकी डिलीवरी ब्‍वॉयज के साथ दीपिंदर गोयल फर्श पर बैठकर मजे से बाते करते नजर आये. इस दौरान फूड ऑर्डर लेने के लिए सभी अपनी बारी का इंतजार करते दिखे. दीपिंदर गोयल ने अपने इस वीडियो में ये भी बताया कि, उन्हें हमारे ग्राहकों तक खाना पहुंचाना और रास्ते का आनंद लेना बहुत अच्छा लग रहा है. इसके अलावा दूसरा ऑर्डर लेते समय उन्हें ऐसा फील हुआ कि डिलीवरी पार्टनर्स के लिये उन्हें मॉल के साथ मिलकर काम करने की जरूरत है.

ये भी देखें:- मेट्रो में बवाल डांस

Featured Video Of The Day
Maldivian President In India: कभी इंडिया आउट पर रहा जोर, अब Mohamed Muizzu का कूटनीतिक U-Turn