रेसलिंग में बहन को पिटते देख नन्हें भाई का फूटा गुस्सा, हर किसी का दिल लूट रहा है यह VIDEO

कहते हैं ना कि मुसीबत में परिवार ही पहले मदद के लिए आगे आता है. ऐसी ही बानगी एक रेसलिंग मैच के दौरान दिखने को मिला, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है.

Advertisement
Read Time: 14 mins

दुनियाभर में भाई-बहन का रिश्ता सबसे खास होता है. इमोशनस और केयरिंग से भरे इस रिश्ते में नोक-झोंक भी होती है और प्यार भी. अक्सर सोशल मीडिया पर आपने ऐसे कई वीडियोज देखे होंगे, जिनमें भाई-बहन के प्यार से लेकर उनकी तकरार तक हर लम्हा दिल को छू जाता है. ऐसा ही एक वीडियो इन दिनों खूब वायरल हो रहा है, जिसमें एक भाई अपनी बहन की मदद के लिए रेसलिंग मैच के रूल तोड़ मैदान में उतर जाता है.

यहां देखिए वीडियो

कहते हैं ना कि मुसीबत में परिवार ही पहले मदद के लिए आगे आता है. ऐसी ही बानगी एक रेसलिंग मैच के दौरान दिखने को मिला, जिसका वीडियो खूब वायरल हो रहा है. भाई-बहन के बीच प्यार के इस अनोखे रिश्ते का वीडियो इंस्टाग्राम पर धमाल मचा रहा है. वीडियो में फाइट के दौरान एक छोटी बच्ची अपोनेंट से मार खा रही थी, तभी ऑडियंस में बैठे उसके छोटे भाई को ये बात रास नहीं आई. अपनी बहन को मार खाता देखकर छोटा भाई दौड़ते हुए मैच के बीच पहुंच गया और अपनी बहन को बचाने के लिए दूसरी अपोनेंट से भिड़ गया.

Advertisement

रोबोट के लिए बन रहे खाने को देख चकरा जाएगा आपका दिमाग, होश उड़ा देगा यह मजेदार VIDEO

वीडियो में नन्हें बच्चे को मैच से दूर करने के लिए रेफरी को स्टाफ को बुलाना पड़ा. मैच देखने आई ऑडियंस इस बच्चे के कारनामे को देख अपनी हंसी नहीं रोक पाई. इस बीच कई लोग तालियां बजाने लगे. वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसे खूब देखा और पसंद किया जा रहा है. वीडियो को सोशल मीडिया पर 13 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वहीं 16 लाख 70 हजार से ज्यादा यूजर्स इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. यूजर्स बढ़चढ़ कर इस पर अपने रिएक्शनस दे रहे हैं.

Advertisement

मोनोटोन आउटफिट में नजर आईं कियारा आडवाणी, रश्मिका मंदाना भी पहुंची मुंबई 

Featured Video Of The Day
Hezbollah के बाद Iran की बारी, Israel ने की पूरी तैयारी!